रोहित शेट्टी की निर्देशित फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ को लेकर लोग तबसे ही उत्साहित थे, जबे इस फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ था। एक महीने पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी थी। अब जबसे ये फिल्म रिलीज़ हुई है, तबसे लेकर अभी तक इस फिल्म ने बम्पर कमाई की है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले चार दिनों में दुनिया भर में बॉक्स-ऑफिस पर 156 करोड़ रुपये की कमाई की है। निर्माताओं ने यह जानकारी दी।

निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा, “मुझे खुशी है कि ‘गोलमाल अगेन’ ने इस दीवाली पर खुशी, उत्साह और मुस्कुराहट बिखेरने के साथ ही रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। मैं ‘गोलमाल’ श्रृंखला की सफलता और उसे मिले प्यार के लिए दर्शकों का शुक्रगुजार हूं।” यह फिल्म दिवाली के एक दिन बाद 20 अक्टूबर को रिलीज हुई थी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रिलायंस एंटरटेनमेंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिवाशीष सरकार ने कहा, “हम ‘गोलमाल अगेन’ को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं। हमें उम्मीद है कि हम इस फ्रेंचाइजी और कई अन्य परियोजनाओं के साथ और कई मील के पत्थर दे पाएंगे, जिन पर हम दुनियाभर के दर्शकों के मनोरंजन के लिए रोहित शेट्टी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।”

मौनी रॉय की तो निकल पड़ी, अक्की के बाद मिला रणबीर का साथ

फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और तब्बू जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा मंगलमूर्ति फिल्म्स और रोहित शेट्टी की सहभागिता में प्रस्तुत की गई है।

ये भी देखें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...