बिग बॉस से जुड़ी खबर हो और वो विवादित न हो, ये हो नहीं सकता. मतलब किसी भी कंटेस्टेंट की बात कर लो, उसे जुड़ी कोई न कोई कंट्रोवर्सी ही सुनने को मिलती है. अभी तक हिना खान और प्रियांक शर्मा के अफेयर्स की खबरें बिग बॉस 11 की टीआरपी बढ़ाती थीं, अब अर्शी खान भी मैदान में कूद गयीं. अरे रुकिए, इससे पहले कि आप ये सोचें कि इन्होंने क्या किया है, हम आपको बता दें कि बिग बॉस 11 में अर्शी खान ने कुछ किया नहीं है, बल्कि इनको लेकर साउथ एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने चौकाने वाला खुलासा किया गया है.
उड़ती-उड़ती खबर आ रही है कि शाहिद अफ्रीदी को अपना एक्स बताने वालीं अर्शी पेले से ही शादीशुदा हैं. और तो और उनकी उम्र भी गलत है. ये खुलासा किया है साउथ एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने.
भोपाल की रहने वाली अर्शी खान मूल रुप से अफगानिस्तान की हैं. बिग बॉस में शिल्पा शिंदे के साथ दोस्ती करने और जुबैर के साथ हुई लड़ाई-झगड़े को लेकर चर्चा में आई अर्शी को लेकर एक्ट्रेस गहना ने कहा कि अर्शी ने शो में अपनी उम्र गलत बताई है और वे एक 50 साल के शख्स से शादी भी कर चुकी हैं. हालांकि, इन जनाब का नाम बाहर नहीं आया है.
गहना का कहना है कि अर्शी की उम्र 32 साल से ज्यादा है, लेकिन शो में अर्शी ने अपनी उम्र 27 साल बताई है. अर्शी के किस्से यहीं खत्म नहीं होते बल्कि उनपर 10 अपराधिक मामलों के केस भी दर्ज हैं. सबसे बड़ा केस उनकी न्यूडीटी पार है. उन्होंने अपने शरीर पर भारत और पाकिस्तान के झंडे की पेंटिंग बनवाई थी.
अब जब एक-एक कर अर्शी का भांडा फूटा है, तो देखना ये है कि इस पर अर्शी मैडम क्या बोलती हैं. सबसे बड़ी बात इससे बिग बॉस 11 को टीआरपी के मामले में कितना फायदा मिलता है.

ये भी देखें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...