याद दिला दें कि कपिल शर्मा अपना ट्रीटमेंट करवा के बेंगलुरु से वापस लौट आए हैं। अब वह खुद को और भी ज्‍यादा फिट करने के लिए घर पर ही कुछ कर रहे हैं। वैसे जो वो कर रहे हैं उसका असर जल्‍द ही देखने को मिलेगा। आप भी चाहते हैं कपिल की पुरानी एनर्जी की तरह फिट होना, तो आप भी उनकी तरह ये कर सकते हैं। देखिए, क्‍या कर रहे हैं वो।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा बेंगलुरु के एक होलिस्टिक हेल्थकेयर सेंटर से हाल ही में इलाज करवा कर लौटे हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें 40 दिन तक रुकने की सलाह दी थी, लेकिन अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशंस को देखते हुए कपिल सिर्फ 12 दिनों में ही वहां से वापस आ गए।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : वीडियो में सामने आई पिंकी पड़ोसन, खोलेगी बिग बॉस के छिपे राज और लेगी आपका मन

फैंस कर रहे हैं इंतजार
अब कपिल के फैंस बेसब्री से उनके कॉमेडी शो ‘ द कपिल शर्मा शो’ के लौटने का इंतजार कर रहे हैं। वह लम्बे वक्त के बाद अपने फैंस से वापस जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले जहां कपिल ने फैंस से ट्विटर पर चैट की थी, तो वहीं अब फेसबुक लाइव के जरिए अपने फैंस से आज वो कनेक्ट हुए।

https://www.facebook.com/pg/kapilsharmak92481/videos/?ref=page_internal

पढ़ें इसे भी : बोलीं राय लक्ष्‍मी, दर्शकों को लगेगा कि वो नैकेड हैं पर असल में वो हैं नहीं, अब ऐसा कैसे

दिखाया ऐसा वीडियो
इस वीडियो लाइव को कपिल ने जिम में वर्कआउट करते हुए शूट किया है। वीडियो में कपिल कह रहे है कि चार महीने बाद वह जिम में आए हैं और एक महीने बाद उनकी फिल्म रिलीज हो रही है। इसके लिए वह अपना वजन कम करना चाहते हैं।

पढ़ें इसे भी : बीवी का तो पता नहीं, अगले दो-तीन साल में एक बच्‍चा जरूर प्‍लान करेंगे सलमान खान

ऐसा कहा मजाकिया अंदाज में
इस दौरान कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जिम के पैसे भी जा रहे हैं, इसलिए भी वह जिम आ गए। कपिल ने ये भी बताया था कि फिल्म ‘फिरंगी’ के गाने और ट्रेलर भी जल्द आएंगे। बता दें कि कपिल की फिल्म ‘फिरंगी’ आगामी 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...