मुकेश अंबानी की प्‍यारी बिटिया रानी ईशा जल्‍द ही बॉलीवुड के खिलाड़ी भइया यानी अक्षय कुमार के साथ कुछ करने वाली हैं। इसको लेकर ऐसा दावा किया गया है कि उनका ये कारनामा आपको चौंकाने वाला होगा। कैसा होगा इन दोनों का ये अनोखा कारनामा, आइए जानें यहां।

ऐसी है खबर
दरअसल खबर है कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। वहीं इससे भी ज्‍यादा दिलचस्प बात ये है कि बॉलीवुड में अपनी शुरुआत को लेकर ईशा एक्टिंग नहीं बल्कि फिल्में प्रोड्यूस करती हुई नजर आएंगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : रणवीर और करिश्‍मा ने जो कर दिखाया, उसका जादू आप पर भी चल जाएगा

ऐसे होगा ये काम
अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा होगा कैसे। असल में वह करण जौहर के साथ मिलकर फिल्म ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ को को-प्रोड्यूस करेंगी। सुनने को ये भी मिला है कि इस फिल्म को करण पहले सलमान खान के साथ प्रोड्यूस करने वाले थे, लेकिन कुछ वजहों से ये नहीं हो सका।

पढ़ें इसे भी : एक्‍ट्रेस सुरभि लक्ष्‍मी ने ये क्‍या खा लिया कि सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रॉल

अक्षय नजर आएंगे लीड रोल में
वहीं अब बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अब अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले करण के घर इस प्रोजेक्ट को लेकर मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग में ईशा ने इस प्रोजेक्ट को करने पर अपनी सहमति जताई थी।

खिलाड़ी भइया

अजय देवगन भी कर रहे हैं ये काम
उधर मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर करें तो अजय देवगन भी ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस प्रोजेक्ट पर राजकुमार संतोषी उनका साथ दे रहे हैं। अब देखना ये है कि क्‍या दोनों का ये प्रोजेक्‍ट आपस में टकराएगा या दोनों में कुछ अलग होगा।

पढ़ें इसे भी : अब कंगना की बहन ने आदित्‍य पंचोली की पत्‍नी से पूछ डाले तीखे सवाल 

ये है बैटल ऑफ सारागढ़ी
खैर अब आपको बता दें कि ये बैटल ऑफ सारागढ़ी’ 12 सितंबर,1897 में लड़ी गई थी। ये जंग 21 सिख सैनिक और 10 हजार अफगान सैनिकों के बीच लड़ी गई थी। इसमें सिख सैनिकों ने सारागढ़ किले को बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा दी थी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...