बॉलीवुड की ड्रामा क्‍वीन और एक्‍ट्रेस राखी सावंत इस समय फिर से छा गईं हैं चर्चा में। अपने कॉन्‍डोम ऐड और उससे भी ज्‍यादा सोशल मीडिया पर ट्रॉल होने को लेकर। जी हां, हाल ही में उन्‍होंने एक कॉन्‍डोम के ऐड का शूट किया है। इसी ऐड को लेकर लोगों ने उन्‍हें ट्रॉल कर लिया है। आखिर ऐसा क्‍या है उस ऐड में, आइए देखें।

ऐसी है खबर
खबर है कि हमेशा ही लाइमलाइट में रहने वाली राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार किसी विवाद को लेकर नहीं बल्कि एक ऐड को लेकर। राखी सावंत ने इस बार एक कॉन्‍डोम का ऐड किया है। इसका नाम है ‘BEBOY’।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


एक बार फिर बरपाया है हंगामा
कुछ दिनों पहले राखी सावंत ने अमेरिका और कनाडा में ‘राखी सावंत डांस एकेडमी’ के नाम से एक इंस्टीट्यूट की शुरुआत की है, लेकिन हंगामा क्वीन राखी ने एक बार फिर हंगामा बरपाया है अपने कॉन्‍डोम के एड को लेकर।

पढ़ें इसे भी : जाह्नवी और ईशान की ऐसी केमेस्‍ट्री की आपको नजर जरूर उतारनी पड़ेगी

इसका है ये ऐड
ये ऐड ‘BEBOY’ कॉन्‍डोम का है। इस कॉन्‍डोम का प्रमोशन करते हुए राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि वो कौन से फ्लेवर का कॉन्‍डोम पसंद करती हैं।

खुद राखी ने किया एडिट
इस वीडियो को खुद राखी ने ही एडिट किया है। राखी अपने इस वीडियो में कह रही हैं, ‘oudh’, ‘paan’ और ‘chocolate’, ये तीनों मेरे फेवरेट कंडोम हैं।‘ ये वीडियो काफ़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है।

पढ़ें इसे भी : शाहरुख का ये ट्रेलर है एक्‍सक्‍लूसिव, देखकर आ जाएगा मज़ा  

बना रही हैं इसपर फिल्‍म
आपको बता दें कि राखी सावंत इन दिनों हनीप्रीत और डेरा सच्चा सौदा के गुरू गुरमीत राम रहीम के ऊपर एक फिल्म बना रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में की जा रही है, जिसके लिए डेरा सच्चा सौदा का सेट भी तैयार कर लिया गया है।

गाने की तस्‍वीरें आईं थी सामने
कुछ दिनों पहले राखी की फिल्म से एक गाने की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी। राखी ने बाबा के संबंध में कई बातें पहले बताई थीं। उन्होंने कहा था कि, ‘मैं बाबा की सारी पोल खोल कर रख दूंगी।’ हालांकि अब उनकी इस अपकमिंग फिल्म में बाबा से जुड़े तथ्य सामने आते हैं या नहीं ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...