बीते दिनों बड़ी तेजी के साथ ये खबर सुनाई दी कि क्रिकेट के सरताज विराट कोहली और बॉलीवुड की स्‍टार अनुष्‍का शर्मा आने वाली दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं आपको बता दें कि ये खबर कोरी अफवाह निकली। अब ये साफ हो चुका है कि दिसंबर में दोनों शादी नहीं करेंगे। क्‍या है इस मामले का पूरा सच, आइए जानें।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है किविराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर हाल ही में खबरें तेजी से फैल रहीं थी कि ये दोनों इस साल दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं, लेकिन इन सभी रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए अनुष्का को मैनेज करने वाली टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी ने ये कह दिया है कि ये खबर झूठी है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


याद दिला दें
याद दिला दें कि अनुष्का और विराट ने कुछ ही दिनों पहले दिवाली के मौके पर एक साथ एक ऐड फिल्म के लिए शूट किया था। इसके बाद ये खुलासा किया गया कि विराट कोहली ने दिसंबर में होने वाले श्रीलंका टूर में मैच न खेलने की अर्जी दी है।

कहा गया ऐसा
इसी के साथ ये भी कहा गया कि अनुष्का ने भी अपने दोस्तों से कहा है कि वो दिसंबर में छुट्टियां लेना चाहती हैं और उस समय वो किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं करेंगी। ये सब सुनकर कहा जाने लगा कि ये दोनों अब दिसंबर में अपने सीक्रेट वेडिंग की प्लानिंग कर रहे हैं। वहीं अब ये खबरें भी गलत साबित हुई हैं हुई हैं।

पिछले साल भी हुआ था कुछ ऐसा
पिछले साल भी जब अनुष्का और विराट नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार के साथ उत्तराखंड गए थे, तब बिग बी और अनिल अंबानी जैसी हस्तियां भी उनका साथ देने पहुंची। उस समय भी उनके शादी की अफवाहें उड़ीं, पर बाद में अनुष्का ने इन सभी रिपोर्ट्स को गलत बताया था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...