संजय लीला भंसाली की निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ का ज़िक्र जब भी होता है, कोई न कोई कंट्रोवर्सी सामने आती है. अभी कुछ दिन पहले किसी ने ‘पद्मावती’ की रंगोली खराब कर दी. ये सब देखकर गुस्से से तिलमिलाई दीपिका ने स्मृति ईरानी को ट्वीट कर दिया. पद्मावती को लेकर कितनी भी कंट्रोवर्सी क्यों न हो, लेकिन फैंस को फिल्म रिलीज़ का इंतज़ार है. पद्मावती का पहला गाना ‘घूमर’ आज रिलीज़ होने वाला है.

इस फिल्‍म में जहां पहला लुक दीपिका पादुकोण का रिलीज किया गया, तो अब पहले गाने में भी राजपूतानी रानी बनी दीपिका ही सबसे पहले नजर आने वाली हैं. ‘घूमर’ टाइटल के इस गाने को लेकर इंटरनेट पर दीपिका और भंसाली की इस फिल्‍म के लिए फैन्‍स खुलकर अपनी बेसब्री दिखा रहे हैं. इस गाने में दीपिका भारी भरकम गहनों और कपड़ों में सजी डांस करती नजर आने वाली हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


घूमर एक तरह का राजस्‍थानी डांस फॉर्म हैं, जिसमें राजपूती महिलाएं एक साथ गोल घेरा बना कर नाचती हैं. घूम-घूम कर किए जाने वाले इस डांस का कई उत्‍सवों के मौके पर किया जाता है. जब नई दुल्‍हन का स्‍वागत उसके ससुराल में किया जाता है, वह तब घूमर करती है.

मौनी रॉय की तो निकल पड़ी, अक्की के बाद मिला रणबीर का साथ

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस गाने को चितौड़गढ़ के किले पर शूट किया गया है. किशनगढ़ के एक्सपर्ट फायर डांसर और जयपुर के तेहरताली म्यूजिशियन घूमर गाने को फिल्माने के लिए ख़ास तौर से बुलाए गए थे. इस गाने के डांसर स्टेप्स में दीपिका को पूरे डेढ़ महीने का वक़्त लगा था. शाही अंदाज में फिल्माए गए इस गाने को 400 लोगों के साथ शूट किया गया है. फिल्म में दीपिका के अलावा अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह और महारावल रतन सिंह के किरदार में शाहिद कपूर हैं.

ये भी देखें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...