पिछले साल 20 दिसम्बर को पटौदी खानदान में क्यूट बेबी बॉय तैमूर ने जन्म लिया था. उनका जन्म क्रिसमस से कुछ दिन पहले हुआ था. तैमूर के बाद अब सैफ की बहन सोहा माँ बन गयी हैं. लगता है खान परिवार में फेस्टिवल के दिन या उससे आगे-पीछे बच्चे पैदा करने का रिवाज़ है. इन्ही की तरह सैफ बाबू का जन्म इन्डिपेंडेंस डे के एक दिन बाद और रक्षा बंधन से एक दिन पहले यानी 16 अगस्त, 1970 को हुआ था.

खैर जो भी हो, त्योहार तो आते-जाते रहते हैं. हाँ ये अलग बात है कि अगर त्योहार के दिन घर में किसी का जन्म हो, तो ख़ुशी दोगुनी हो जाती है. इस दोगुनी ख़ुशी का मज़ा सोहा अली खान और कुनाल खेमू उठा रहे हैं, जो आज सुबह ही प्यारी सी बच्ची के माता-पिता बने हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सोहा अली खान ने साड़ी पहनकर पार्टी में कराया बेबी बंप फोटोशूट, है न ये कुछ अलग

गोलमाल अगेन के प्रमोशंस में बिजी कुनाल ने ये ख़ुशी ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर की है. कुणाल ने लिखा- हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज के शुभ दिन हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है. सोहा और बेटी का स्वास्थ्य अच्छा है. हम आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया अदा करते हैं.

फिलहाल सोहा के साथ अस्पताल में कुणाल और उनकी मां शर्मिला टैगोर मौजूद हैं. अपनी भाभी करीना कपूर की ही तरह सोहा की भी प्रेग्नेंसी स्टाइल चर्चा में रही थी. वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें बेबी बंप के साथ शेयर करती रहती थीं. साथ ही वो प्रेग्नेंसी के टाइम फिट रहने के लिए योग भी करती थीं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...