एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना बिग बॉस के बाद तो जैसे गायब ही हो गयीं. इस शो में उनका उपेन पटेल के साथ अफेयर हाइलाइटिंग पॉइंट था। लेकिन अफसोस जैसे ही बिग बॉस खत्म हुआ, वैसे ही इनका प्यार भी। करिश्मा खुद प्यार में फेल ज़रूर हो गयीं लेकिन दूसरों कि ज़िन्दगी संवारने चली हैं. मैडम मैचमेकर का काम करेंगी। वो ‘स्टूपिड क्यूपिड’ की मेजबानी करती नजर आएंगी। अभिनेत्री का कहना है कि यह शो बेहद दिलचस्प और मजेदार है।


बयान के मुताबिक, करिश्मा शो में मैचमेकर की भूमिका में नजर आएंगी, जिसमें लोग ब्लाइंड डेट पर जाएंगे और करिश्मा इसमें उन्हें सलाह देंगी। फैबफॉर्म की वेब श्रृंखला जल्द ही ‘द कॉमिक वाला’ के यूट्यूब चैनल पर लाइव प्रसारित की जाएगी।

करिश्मा ने कहा, “यह शो मजेदार और युवाओं पर आधारित है। यह बेहद मजेदार है और इसका प्रसारण फेसबुक और यूट्यूब चैनल पर होगा।”


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


देखिये, कैसा दिखता है आपके पसंदीदा स्टार्स का घर

टीवी शो और वेब श्रृंखला में काम में फर्क के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “टीवी शोज में आप कई चीजें नहीं कर सकते, जैसे कि आप इसमें वैसी सामग्री पेश नहीं कर सकते जैसी वेब श्रृंखला और चैनल्स पर पेश कर सकते हैं।”

अभिनेत्री ने कहा, “इसके अलावा यह बेहद फास्ट होता है, आज आप शूट कर सकते हैं और यह कल प्रसारित हो जाता है। इसके लिए आपको इंतजार नहीं करना पड़ता और साथ ही इसे देखना आसान होता है और आप इसे बार-बार और रिवाइंड करके देख सकते हैं।”

मौनी रॉय की तो निकल पड़ी, अक्की के बाद मिला रणबीर का साथ
उन्होंने कहा, “मुझे ऐसी चीजें और शोज पसंद हैं जो कुछ अलग हों। यह भी एक कारण है, जिस वजह से मैं इस शो में काम कर रही हूं। मुझे लगता है यह अन्य शोज से अलग है।”

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...