लव बर्ड्स विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की केमिस्ट्री ने सबको अपना दीवाना बना दिया है. ये हिट एंड फिट जोड़ी डिमांड में भी है. इसलिए इस बार इनका नया अंदाज़ देखने को मिला है. जी हाँ, आप भी इनके नए अंदाज़ को देखकर दीवाने हो जायेंगे. दीवाली पर इस जोड़ी ने सबको सरप्राइज दिया. एक विज्ञापन में विराट और अनुष्का साथ नजर आए थे. इस ऐड ने खूब सुर्खियां बटोरीं.

उनके इस ऐड की थीम एक शादी पर आधारित थी, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ 7 वचन लेते देखे गए. अब लगता है कि दोनों जल्द ही असल जिंदगी में ऐसा करते दिखेंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली इस साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


डेविड को पसंद है राजकुमार का काम, बनाएंगे एक फिल्म इनके नाम

उनके इस ऐड को देखकर करण करण जौहर काफी खुश हुए हैं. तभी तो उन्होंने अपने ट्वीट में विराट कोहली की तारीफों के पुल बांधे. करण ने लिखा, ” अभिषेक वर्मन ने बहुत ही खुबसूरत एड बनाया! विराट कोहली शानदार अभिनेता हैं.” करण जौहर को टैलेंट पहचानने में देर नहीं करते हैं. उनकी पारखी नजर कमाल की है. आखिर सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट उन्हीं की देन हैं. अब करण की नजर है भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पर है. कहीं करण, कोहली के साथ फिल्म बनाने के लिए तो नहीं सोच रहे. हालांकि, इसके बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने दिसंबर में होने वाले श्रीलंका टूर में मैच न खेलने के लिए बीसीसीआई को एप्लीकेशन दी है. उन्होंने छुट्टी का कारण ‘पर्सनल’ लिखा है. उनके करीबी दोस्तों का कहना है कि अनुष्का दिसंबर महीने में कोई शूटिंग नहीं करना चाहती हैं, तो क्या दोनों इस दिसंबर में शादी करने की सोच रहे हैं. ये तो वक्त ही बताएगा.

विराट और अनुष्का बीते कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं. अक्सर वो साथ में छुट्टियां मानते नजर आते हैं. अनुष्का, विराट के साथ उनके क्रिकेट टूर पर भी जाती हैं. विराट भी अक्सर अनुष्का के बारे में बात करते नजर आते हैं. सोशल साइट्स पर विराट और अनुष्का साथ में अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. ऐसे में दोनों के साथ फिल्म में आने की बात हो या फिर सगाई करने की, फैंस के लिए तो ये दोनों ही गुड न्यूज हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...