फिल्‍म मेकर करण जौहर सोशल मीडिया पर इस समय जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहे हैं। वैसे बता दें कि उनके वायरल होने की वजह खासतौर पर वह नहीं बल्‍कि उनके दो प्‍यारे-प्‍यारे जुड़वा बच्‍चे हैं। दरअसल करण ने सोशल मीडिया पर अपने दोनों बच्‍चों की एक नई फोटो पोस्‍ट की है। इस फोटो में उनके दोनों बच्‍चे यश और रूही बेहद प्‍यारे लग रहे हैं। आपने देखी क्‍या उनकी फोटो।

ऐसी है खबर
जी हां, खबर है कि फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने जुड़वा बच्‍चों यश जौहर और रूही जौहर की एक नई फोटो शेयर की है। इस फोटो में ये दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। इनके इतने प्‍यारे दिखने का आलम आप इसी बात से समझ लीजिए कि इनकी फोटोज को सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगी।

पढ़ें इसे भी : हमउम्र होने के बावजूद इन सितारों में दिखता है इतना अंतर, कि दंग रह जाओगे आप


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दिखाई थी पहली झलक
याद दिला दें कि इससे पहले करण ने अपने बच्चों की एक झलक दिखाई थी। उसके बाद उन्होंने यश और रूही का चेहरा दुनिया को दिखाया। करण की शेयर कराई गई दूसरी फोटो में उनके बच्चों के साथ ही उनकी मॉम हीरू जौहर भी नजर आई थीं।

My world 2.0 ❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

पढ़ें इसे भी : चीन के बाद अब हॉन्‍ग-कॉन्‍ग में छिड़ा ‘दंगल’, आमिर यहां भी करेंगे मंगल ही मंगल

बेहद प्रोटेक्‍टिव हैं करण
गौरतलब है कि बच्चों के जन्म से ही करण उनको लेकर बहुत ज्‍यादा प्रोटेक्टिव रहे हैं। यही नहीं उन्होंने अपने इन बच्‍चों को मीडिया से भी दूर ही रखा था। इनके होने के काफी समय बाद इन्‍होंने इन दोनों क्‍यूटी पायस की फोटो सोशल मीडिया पर उतारी।

6 months old today….#roohiandyash #happyrakshabandhan #lovesofmylife❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

पढ़ें इसे भी : ‘न्‍यूटन’ क्‍यों लेकर भागा वोटिंग मशीन, ट्रेलर में ढूंढ लो शायद मिल जाए जवाब

फरवरी में हुआ है जन्‍म
बता दें कि, बच्चों का जन्म इसी साल फरवरी में सरोगेसी की मदद से हुआ था। इस बात को मीडिया के बीच औपचारिक तौर पर 5 मार्च को जाहिर किया गया था। फिलहाल आप देखिए, करण के इन बच्‍चों की ये प्‍यारी सी झलक।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...