ये लो, एक बार फिर कपिल। सुना है कि उनकी टीम से उनका एक और साथी कम हो गया। अजी अपनी बुआ जी। सुनने में आया है कि शो की बुआ यानी कि उपासना सिंह कपिल के शो को छोड़कर चली गई हैं और पहुंच गई हैं कृष्‍णा के धाम। यानी कि कृष्‍णा के शो में।

ऐसी है खबर
गौर करिएगा कि धीरे-धीरे कपिल के पुराने कई साथी उनका साथ छोड़ते चले जा रहे हैं। पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ का अहम हिस्सा रहे सुनील ग्रोवर का जाना तो सबको मालूम पड़ गया। उनके पीछे-पीछे अली असगर और सुगंधा मिश्रा भी चले गए। इन लोगों के साथ कपिल के खास दोस्त चंदन भी उनका साथ छोड़कर चल दिए थे, लेकिन बाद में कपिल के मनाने पर वो वापस आ गए थे।

पढ़ें इसे भी : हमउम्र होने के बावजूद इन सितारों में दिखता है इतना अंतर, कि दंग रह जाओगे आप


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


लिस्‍ट में जुड़ा एक नया नाम
वहीं अब कपिल का साथ छोड़ने वाले कॉमेडियंस की लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है। इस लिस्‍ट में ये नया नाम है कपिल के शो में उनकी बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह का। सूत्रों से मिली जानकारी पर गौर करें तो कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाली उपासना ने अब उनका साथ छोड़ दिया है।

पढ़ें इसे भी : चीन के बाद अब हॉन्‍ग-कॉन्‍ग में छिड़ा ‘दंगल’, आमिर यहां भी करेंगे मंगल ही मंगल

बन गईं हैं इस शो का हिस्‍सा
दरअसल उपासना अब कृष्णा और कपिल के पुराने साथियों के शो ‘ड्रामा कंपनी’ का हिस्सा बन गई हैं। याद दिला दें कि कलर्स चैनल पर आने वाले ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में उपासना कपिल के साथ थीं, लेकिन कपिल के कलर्स का साथ छोड़ते ही उपासना उनके साथ नहीं आई थीं। वह कृष्णा के साथ जुड़ गई थीं।

पढ़ें इसे भी : ‘न्‍यूटन’ क्‍यों लेकर भागा वोटिंग मशीन, ट्रेलर में ढूंढ लो शायद मिल जाए जवाब

खुद उपासना ने बताया
हालांकि बाद में वह सोनी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा बनीं, लेकिन अब दोबारा उन्होंने कपिल का साथ छोड़कर कृष्णा को चुना है। एक इंटरव्यू के दौरान उपासना ने बताया कि उन्होंने ‘ड्रामा कंपनी’ के लिए एक एपिसोड की शूटिंग की है। उनका कहना है कि अगर दर्शकों को एपिसोड पसंद आया तो वह आगे भी काम को जारी रखेंगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...