इसे कहते हैं रंगमंच की दुनिया। यहां कब कौन किसका भाई बन जाए और कौन किसी बीवी, इस बात को हजम कर पाना ज़रा मुश्‍किल होता है। अब उदाहरण के लिए टीवी शो के इस भाई-बहन को ही ले लीजिए। कभी छोटे पर्दे पर दोनों ने एक ही खून के रिश्‍ते को जिया और अब दोनों का इंटीमेट लिपलॉक वायरल हो रहा है।

ऐसी है खबर
खबर है कि 2012 में टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘न बोले तुम न मैंने कुछ कहा’ में एक्‍टर अखलाक खान और एक्‍ट्रेस अयाश्री वेंकटरमणन भाई-बहन के किरदार में नजर आए थे। यही दोनों भाई-बहन अब अपनी शॉर्ट फिल्म को लेकर कुछ ज्‍यादा ही सुर्खियों में हैं।

पढ़ें इसे भी : हमउम्र होने के बावजूद इन सितारों में दिखता है इतना अंतर, कि दंग रह जाओगे आप


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये है वो शॉर्ट फिल्‍म
दरअसल हाल ही में दोनों ने एक शॉर्ट फिल्म में काम किया है। इनकी इस शॉर्ट फिल्‍म का नाम है ‘Kissss’। इस शॉर्ट फिल्‍म में न सिर्फ दोनों ने कई बोल्ड सीन्स दिए हैं बल्कि जबरदस्‍त लिप-लॉप भी किया है। अखलाक और अयाश्री की यही लिप-लॉप वाली फोटो इस समय सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रही है।

पढ़ें इसे भी : चीन के बाद अब हॉन्‍ग-कॉन्‍ग में छिड़ा ‘दंगल’, आमिर यहां भी करेंगे मंगल ही मंगल

इनके साथ मिलकर की है को-प्रोड्यूस
वैसे बता दें कि खुद अखलाक इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने इस फिल्‍म को कादर खान के बेटे शाह नवाज खान के साथ मिलकर बनाया है। इस फिल्‍म के बारे में बात करें तो ये टेलिफोबिया पर आधारित है। इसमें अखलाक और अयाश्री लीड रोल में हैं।

पढ़ें इसे भी : ‘न्‍यूटन’ क्‍यों लेकर भागा वोटिंग मशीन, ट्रेलर में ढूंढ लो शायद मिल जाए जवाब

खुद अखलाक कहते हैं
फिल्म के बारे में बात करते हुए अखलाक खुद बताते हैं कि इसमें काम करते वक्त उनका एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा। इस दौरान उन्‍होंने शूटिंग की कई सारी बारीकियां सीखीं, जो उनके लिए किसी नए और बेहतरीन अनुभव से कम नहीं था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...