इन दिनों सुर्खियों में छा गई हैं कॉमेडियन भारती। किसी शो को लेकर नहीं, बल्‍कि कपिल के शो को रिजेक्‍ट करके। बीते दिन सुनने को मिला था कि भारती ने उनके शो में काम करने से मना कर दिया है। अब जरा आप ही सोचिए कि एक वक्‍त था जब कपिल उनके गुरु हुआ करते थे और आज उनकी शिष्‍य ने ही उनके साथ काम करने के लिए कंडीशंस रख दी। कैसे, आइए समझाएं।

भारती

भारती ने किया था खुलासा
एक इंटरव्‍यू में खुद भारती ने इस बात का खुलासा किया था कि कपिल कॉलेज के दिनों में उनके टीचर हुआ करते थे। उनसे उन्‍होंने बहुत कुछ सीखा है। सिर्फ यही नहीं वह तो उनके फैमिली मेंबर की तरह हैं और उनके साथ काम करना किसी सम्मान से कम नहीं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अचानक कर दिया इंकार
इसके बावजूद बुधवार रात को अचानक भारती ने कपिल के शो में काम करने से मना कर दिया। उनका तर्क था कि उन्‍हें शो में अपनी एंट्री पसंद नहीं आई। तो क्‍या सिर्फ इस कारण से भारती नहीं दे रही हैं अपने गुरु का साथ दिक्‍कत ये उबरने में।

पढ़ें इसे भी : यूपी बिहार में गिरेंगी सलमान शाहरुख आमिर की फिल्‍मों के रेट, GST का खास तोहफा

ऐसा हुआ था कपिल के साथ
गौरतलब है कि कपिल शर्मा को इसी साल 16 मार्च से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त कपिल ने फ्लाइट में चंदन प्रभाकर और सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी की थी।

सभी कलीग्‍स ने छोड़ा साथ
इसके बाद से कपिल के दोनों ही कलीग्स उनके साथ शूट नहीं करना चाहते थे। शो के बाकी मेंबर्स में से अली असगर और सुगंधा मिश्रा भी सुनील और चंदन के साथ आए और शो से दूरी बना ली। हालांकि, पिछले दिनों चंदन ने कपिल के शो में वापसी कर ली है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...