कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों फिर से जबरदस्‍त तरीके से चर्चा में आ गए हैं। अजी नहीं, अपने कॉमेडी शो को लेकर नहीं। बल्‍कि अपनी जल्‍द रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘फिरंगी’ को लेकर। वहीं आपको बता दें कि अपनी इस फिल्‍म और अपने उज्‍जवल भविष्‍य की कामना को लेकर वह जा पहुंचे हैं सांई बाबा की शरण में। आप खुद देख लीजिए, ये तस्‍वीरें हैं इस बात का सबूत।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि स्टार कॉमेडियन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फिरंगी’ को लेकर खबरों में हैं। याद दिला दें कि कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिलहाल फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और लोग उसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


लग गए प्रमोशंस में
वहीं कपिल जोरो-शोरों के साथ ‘फिरंगी’ के प्रोमोशंस में लग गए हैं। वैसे कपिल फिल्म की सफलता के लिए शिरडी के साईं बाबा के दर पर नजर आए। इस दौरान उनके साथ में उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ और फिल्म के डायरेक्टर राजीव ढींगरा भी दिखाई दिए।

सफलता की कामना के साथ पहुंचे
यहां कपिल बड़े श्रद्धा-भाव के साथ साईं दरबार में नतमस्तक हुए और फिल्म की सफलता की कामना की। इस दौरान कपिल आम श्रद्धालु की तरह नजर आ रहे थे। कपिल शर्मा सोमवार को शिरडी के दर्शन करने पहुंचे थे। वहीं उनको देखने के लिए मौके पर उनके कई फैन्‍स की भीड़ भी उमड़ी।

पिछले दिनों नजर आए थे यहां
बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ही हुए ‘सारेगामापा’ के फिनाले में कपिल ‘फिरंगी’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। फिनाले में भी गिन्नी उनके साथ साथ मौजूद थीं। वहां वो अपने पुराने अंदाज में नजर आए। जैसा कि आपको पता है खराब स्वास्थ्य के कारण कपिल ने टीवी से ब्रेक लिया था। वह बंगलुरु में अपना इलाज करवा रहे थे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...