स्‍टार कॉमेडियन कपिल शर्मा की किस्‍मत को भी न जाने क्‍या मंजूर है। कभी कामयाबी की ऊंचाई पर पहुंचते नजर आ जाते हैं तो कभी फिर से नीचे लुढ़कते दिख जाते हैं। अब पिछले दिनों उनके शो से एक्‍टर अजय देवगन और उनकी टीम के वापस होने की खबर को ही ले लीजिए। सुनने में तो ये भी आया कि इस बात को लेकर सोनी चैनल की ओर से उन्‍हें नोटिस थमा दिया गया है। वहीं इस बार उनके लिए ज़रा तसल्‍ली भरी खबर है। अजय देवगन ने उनके लिए कुछ ऐसा बोला है जिसे सुनकर उन्‍हें तो क्‍या उनके फैन्‍स को भी बहुत अच्‍छा लगेगा।

किया गया था इस बात का दावा
दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से इस बात का दावा किया गया था कि कपिल के बिना बताए शूट कैंसल करने को लेकर अजय देवगन उनसे काफी गुस्सा हो गए थे। वहीं अपने गुस्‍सा होने की खबरों पर अब अजय देवगन ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

पढ़ें इसे भी : हमउम्र होने के बावजूद इन सितारों में दिखता है इतना अंतर, कि दंग रह जाओगे आप


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अजय ने दिया जवाब
एक इंटरव्‍यू के दौरान जब अजय से कपिल के बिहेवियर से उन्हें दुख पहुंचने और शो के सेट से उनके गुस्से से चले जाने के बारे में पूछा गया तो अजय ने कहा कि उन्‍हें शो के सेट से इसलिए वापस जाना पड़ा, क्योंकि कपिल शर्मा वहां नहीं पहुंचे।

पढ़ें इसे भी : चीन के बाद अब हॉन्‍ग-कॉन्‍ग में छिड़ा ‘दंगल’, आमिर यहां भी करेंगे मंगल ही मंगल

इन खबरों को बताया गलत
उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें नहीं मालूम की कपिल के साथ क्या हुआ, लेकिन उनके वहां से गुस्से में वापस आने की खबरें बिल्कुल झूठी हैं। उनका कहना है कि उन्‍होंने  अभी तक इस सिलसिले में उनसे बात नहीं की हैं। उनसे बात करने पर इसकी सही वजह पता चलेगी।

पढ़ें इसे भी : ‘न्‍यूटन’ क्‍यों लेकर भागा वोटिंग मशीन, ट्रेलर में ढूंढ लो शायद मिल जाए जवाब

अजय ने बोली अपने दिल की बात
अजय का ये भी कहना है कि वह यह नहीं बता सकते कि इस शो पर वापस जाएंगा या नहीं। इसके पीछे कारण है कि कपिल के शो के शूट बार-बार कैंसल हो रहे हैं। वह कपिल शर्मा से नाराज नहीं हैं। उन्‍होंने कहा कि वह दोनों बहुत अच्‍छे दोस्त हैं। उन्‍हें कपिल से कोई शिकायत नहीं है। यही नहीं उन्‍होंने ये भी कहा कि वह अगली बार जब कभी भी एकदूसरे से मिलेंगे तो प्यार से मिलेंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...