अभी बीते ही दिन खबर सुनने को मिल रही थी कि कॉमेडियन भारती सिंह नजर आने वाली हैं कपिल शर्मा के शो में। सबकुछ सही चल रहा था कि अचानक बुधवार रात को उन्‍होंने अपने कमिटमेंट से पांव वापस खींच लिया। फिलहाल उन्‍होंने शूटिंग से कर दिया है इंकार और चाहती हैं कुछ बदलाव। क्‍या है पूरा माजरा, आइए देखें।

ऐसी है खबर
खबर है कि कॉमेडियन भारती सिंह ने कपिल शर्मा के साथ शूटिंग करने से साफ इनकार कर दिया है। यह फैसला उन्होंने कपिल की टीम के साथ हुई गरमागरम बहस के बाद लिया। गौरतलब है कि खुद भारती ने इस बात की पुष्‍टि की थी कि वह कपिल के साथ आकर उनके शो के लिए शूटिंग करेंगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


भारती ने खुद बताया
एक इंटरव्‍यू के दौरान भारती ने ये बात भी कही थी कि वह इस बात को साफ करना चाहती हैं कि वह कपिल का शो ज्वॉइन कर रही हैं। हर्ष लिम्बचिया नहीं। उनका कहना था कि उनके बारे में गलत खबर फैलाई जा रही है।

ऐसा होगा करेक्‍टर
सिर्फ यही नहीं भारती ने अपने कैरेक्टर के बारे में भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि वह तीन दिन में अपना शूट शुरू करेंगी। उनकी क्रिएटिव टीम के साथ उनकी मीटिंग भी सेट थी। वह किसी यूनिक कैरेक्टर या किसी के रिलेटिव्स के रोल से शो में एंट्री लेने वाली थीं।

अच्‍छा लगता है इस बात से
भारती का ये भी कहना था कि इस बात से उनको अच्छा लगता है, जब लोग कहते हैं कि उनके आने से शो को फायदा होगा। इसे लेकर वह बहुत एक्साइटेड हैं। फिर वहीं एक रिपोर्ट सामने आई जिसके मुताबिक बुधवार को रात 8 बजे तक भारती सिंह लोखंडवाला स्थित कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस K9 में थीं। यहां उनके कैरेक्टर और स्क्रिप्ट को लेकर लंबी चर्चा हुई।

सीन नहीं किया अप्रूव
बताया जा रहा है कि भारती ने अपने एंट्री सीन को अप्रूव नहीं किया। वे इसमें बदलाव चाहती थीं। भारती के मंगेतर हर्ष लिम्बचिया ने इसकी स्‍क्रिप्‍ट लिखी। उन्होंने ही टीम कपिल से डिस्कशन के बाद भारती का एंट्री सीन लिखा था।

पसंद नहीं आया एंट्री सीन
भारती को यह पसंद नहीं आया। अब सीन फिर से लिखा जाएगा। उसके बाद फैसला होगा कि भारती कपिल के शो में काम करेंगी या नहीं। फिलहाल देखना यही है कि भारती आगे कपिल के साथ शूट करती हैं या नहीं।

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...