बीते दिनों खबर सुनने को मिली थी कि कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि उसके कुछ दिन बाद इस बात का खंडन भी हो गया था। वहीं इस समय दोनों के अलग न होने का एक और सबूत सोशल मीडिया पर आ गया है। वह ये है कि गिन्‍नी ने कपिल की जल्‍द रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘फिरंगी’ के फर्स्‍ट टीजर पोस्‍टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

हुआ ऐसा खुलासा
गौरतलब है कि स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ का लम्बे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब खबर है कि उनके लिए इंतजार की घड़िया फिलहाल खत्म हुईं। आखिरकार लम्बे इंतजार के बाद कपिल शर्मा की फिल्म के टीजर पोस्टर को रिलीज़ कर दिया गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : एक अदद ‘रेस 3’ के लिए समलान खान का ये करीबी दोस्‍त बन बैठा उनका दुश्‍मन

इन्‍होंने किया रीट्विट
इस पोस्टर में फिलहाल कपिल या कोई भी कलाकार दिखाई नहीं दे रहा है। इसमें बस यूनाइटेड किंगडम का राष्ट्रीय ध्वज दिखाया गया है। इस पोस्टर को कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ और फिल्म की एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने रीट्वीट किया है।

जाहिर हुई रिलीज़ डेट
वैसे इस टीजर पोस्टर में तो कपिल नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट जरूर बताई गई है। इसके तहत मालूम पड़ा है कि फिल्म आने वाले 10 नवंबर को रिलीज होगी।

पढ़ें इसे भी : पापा अनिल कपूर भी बेटी सोनम कपूर पर रखते हैं प्रोटेक्‍टिव नज़र, खुद दिया सबूत

ऐसी है फिल्‍म की कहानी
बताया जा रहा है कि ‘फिरंगी’ एक छोटे शहर के लड़के की कहानी है, जो एक एनआरआई लड़की के प्रेम में पड़ जाता है। फिल्म में इशिता और मोनि‍का गिल लीड रोल प्‍ले कर रही हैं। पिछले दिनों अपने शो से ब्रेक लेने के बाद अब कपिल शर्मा जल्द फिरंगी के प्रमोशन में बिजी होंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...