बॉलीवुड के मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन का नाम लोग बेहद सम्‍मान के साथ लेते हैं। फिर क्‍या आप सोच सकते हैं कि उन्‍हें भी सोशल मीडिया पर लोगों से भला-बुरा सुनना पड़ सकता है। इस बार कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की है। उस फोटो पर ही लोग एक के बाद एक उन्‍हें क्‍या कुछ नहीं सुना रहे हैं। आइए जानें ये पूरा मामला।

ऐसी है खबर
खबर की शुरुआत कुछ ऐसे होती है कि वुमैन एंम्पावरमेंट पर आधारित राष्ट्रिय पुरस्कार प्राप्त फिल्म ‘पिंक’ ने 16 सितंबर को एक साल पूरे किए हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक वकील का किरदार निभाया है, जो तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हाड़ी, एंड्रिया तेरियांग का केस लड़ता है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


खूब पसंद किया था दर्शकों ने
फिल्‍म में बिग बी के किरदार को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में उनकी जबरस्दस्त एक्टिंग और दमदार डायलॉग्स को आज भी याद किया जाता है। फिल्म के एक साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की।

जमकर हो रही है आलोचना
नारी शक्ति के बजाए पुरुषों पर आधारित इस पोस्ट की जमकर आलोचना हो रही है। इसमें अमिताभ टीम के 9 अन्य मेल मेंबर्स के साथ दिख रहे हैं। इसमें एक भी फीमेल मेंबर नजर नहीं आ रही है, न ही फिल्म की तीनों लीड एक्ट्रेसेस। इसे ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा- ‘पिंक की टीम… सब एक फ्रेम में… सब स्वतंत्र… नेशनल अवॉर्ड विनर्स…’

ऐसा-ऐसा लिख रहे हैं लोग
अमिताभ की इस तस्वीर की लोगों ने जमकर आलोचना की। एक यूजर ने लिखा कि औरतों पर बनी फिल्म लेकिन फ्रेम में एक भी औरत नहीं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि औरतों की प्रतिष्ठा पर बनी नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म, लेकिन सेलिब्रेशन में सिर्फ पुरुष हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...