आप भी बॉलीवुड के दबंग भाईजान के फैन हैं तो खास आपके लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। वैसे अभी तक आपने उनको किसी फिल्‍म में दमदार सिंगल रोल निभाते, तो किसी में डबल रोल निभाते भी देखा है। वहीं सल्‍लू मियां को लेकर बड़ी खबर ये है कि अब वह जल्‍द ही अपनी नई फिल्‍म में सिंगल या डबल नहीं, बल्‍कि पांच रोल निभाते नजर आने वाले हैं। जी हां, आप बिल्‍कुल सही सुन रहे हैं। एक ही फिल्‍म में वह दमदार पांच रोल्‍स निभाते नजर आएंगे। अब आपके मन में दूसरा सवाल ये भी आ रहा होगा कि वह ये काम कैसे करेंगे। तो इसका जवाब है प्रोस्‍थेटिक और वीएफएक्‍स टेक्‍नीक। आइए, आपको बताएं इस बारे में और भी बहुत कुछ, डीपली जाकर।

ऐसी मिली है खबर
खबर सामने आई है कि फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर इन दिनों बिजी चल रहे सलमान खान जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे। इनके इस नए प्रोजेक्‍ट का नाम होगा ‘भारत’। जी हां, आप सही सुन रहे हैं। दरअसल इस फिल्म के लिए उन्होंने एक बार फिर ‘टाइगर जिंदा है’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ हाथ मिलाया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रिपोर्ट में बताया गया है ये भी
इससे जुड़ी एक लेटेस्ट रिपोर्ट में ये बताया गया कि फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के पांच अलग-अलग किरदार देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि इसके लिए प्रोस्थेटिक और वीएएक्स की मदद भी ली जाएगी। इसमें 1940 से लेकर मौजूदा समय तक की स्थिति से प्रेरणा लेकर सलमान के लुक्स को बनाया जाएगा। इसमें सलमान को 70 साल की उम्र तक का दिखाया जाएगा।

फरवरी में शुरू हो जाएगा लुक टेस्‍ट
बताया ये भी गया है कि फिल्‍म की शूटिंग इस साल जून में शुरू हो जाएगी। सलमान के अलग-अलग लुक को प्रोस्थेटिक और स्पेशल इफेक्ट्स की मदद से बेहतरीन बनाया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, सलमान पर लुक टेस्ट फरवरी में शुरू हो जाएंगे। ऐसे में सलमान के पास अपने लुक के साथ ऐक्सपेरिमेंट करने के लिए पूरा समय होगा।

पढ़ें इसे भी : पापा संजू बाबा ने तो कहा था कि टांगें तोड़ देंगे, फिर अब क्‍या इशारा देना चाहती है उनकी लाडली

अली अब्‍बास ने किया खुलासा
रिपोर्ट में फिल्म मेकर अली अब्बास जफर ने खुद कहा है कि, ‘भारत एक खूबसूरत कहानी है, जिसे सलमान खान के किरदार की आंखों से देखा जाएगा। इसके पीछे कारण है कि क्योंकि इसमें हम 70  विभिन्न दशकों को दिखाने वाले हैं, इसलिए हमने सलमान के लुक्स को 5 अलग प्रकार में ढालने का सोचा। उनका हर एक अवतार उनकी जिंदगी की कहानी और उस समय को दर्शाएगा। इसके लिए जून में शूटिंग शुरू करेंगे लेकिन इसकी तैयारी 6 फरवरी से ही शुरू हो जाएगी।‘

इस फिल्‍म का है रीमेक
यह फिल्म साल 2014 के कोरियाई ड्रामा ‘एन ऑड टु माय फादर’ का ऑफिशल रीमेक है और सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री इस फिल्‍म को प्रोड्यूस करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली, पंजाब, अबु धाबी और स्पेन में होगी। इसकी असली कोरियाई फिल्म उनके देश के आधुनिक इतिहास पर आधारित थी जिसे एक आम आदमी के नजरिए से दिखाया गया था।

एक्‍ट्रेस के बारे में क्‍या सोचा है!
अब आप ये भी सोच रहे होंगे कि फिल्‍म में सलमान खान तो पांच रोल्‍स में नजर आएंगे, लेकिन इनके साथ फीमेल एक्‍ट्रेस का क्‍या सीन होगा। कहने का मतलब है कि कौन सी फीमेल एक्‍ट्रेस इस फिल्‍म में सल्‍लू मियां के साथ नजर आएगी। इसको लेकर बताया गया है कि फिल्म के लिए फीमेल एक्ट्रेस की तलाश अभी जारी है।

याद दिला दें ये भी
फिलहाल अभी सलमान अपनी फिल्म ‘रेस 3’ इस साल जून में ईद के मौके पर रिलीज करेंगे। इसके बाद वो ‘भारत’ की शूटिंग का काम शुरू करेंगे। यहां याद दिला दें कि फिल्‍म ‘भारत’ को वही अली अब्‍बास निर्देशित करने वाले हैं, जिन्‍होंने सलमान खान के साथ मिलकर फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ का निर्देशन किया था। यही नहीं, फिल्‍म हिट भी हुई थी। वहीं ये जोड़ी एक बार फिर कुछ नया धमाल करने निकल पड़ी है।

पढ़ें इसे भी : करण जौहर पर टूटा कानूनी कहर, अब करना पड़ सकता है जेल का सफर

मिली थी ऐसी उपाधि
गौरतलब है कि फिल्म ‘सुल्तान’ के निर्देशक अली अब्बास जफर और फिल्म के कलाकार अभिनेता सलमान खान व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा तेहरान अंतर्राष्ट्रीय खेल फिल्मोत्सव में विजेता भी रहे थे। फिल्म के प्रोडक्शन बैनर यशराज फिल्म्स की ओर से जारी बयान के मुताबिक, उस वक्‍त जफर को फिल्म की भावात्मक कहानी के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए एक मानद उपाधि से सम्मानित किया गया था। वहीं, सलमान और अनुष्का को क्रमश: सर्वश्रेष्ठ अभिनेता व अभिनेत्री के खिताब से नवाजा गया था। दोनों कलाकारों को भावात्मक कहानी के खंड में भी उपाधि प्रदान की गई। है न इनका इतिहास जबरदस्‍त। फिर आगे भी अच्‍छा होने की ही उम्‍मींद है।

की थी ऐसी बात
उस उपाधि को हासिल करते वक्‍त जफर ने कहा था कि, ‘फिल्म ‘सुल्तान’ ने खेल से जीवन में आने वाले बदलावों को दर्शान में जबरदस्त कहानी, अभिनय और नेक नीयती के जरिए सरहदों, रवायतों और भाषाओं संस्कृतियों की सारी हदें तोड़ दी हैं। टीम और मैं तेहरान अंतर्राष्ट्रीय स्पोर्ट्स फिल्मोत्सव के आयोजकों के प्यार और प्रशंसा के लिए बहुत आभारी हैं।’

ऐसी थी वो हिट कहानी
याद दिलाते चलें कि ‘सुल्तान’ एक अधेड़ उम्र के पहलवान की कहानी है, जो पहलवानी छोड़ देता है। सालों बाद वह दोबारा अपने कॅरियर को जिंदा करता है, क्योंकि उसे पैसों की जरूरत होती है और वह अपना खोया सम्मान वापस पाना चाहता है। वैसे ये तो रही अली अब्‍बास और सलमान खान के पिछले कमाल की कहानी। अब इस जोड़ी का अगला नया कमाल कौन सा धमाल मचाएगा, ये तो वक्‍त आने पर ही मालूम पड़ेगा।

‘टाइगर’ ने की जबरदस्‍त कमाई
फिलहाल बीते दिनों सलमान खान और कटरीना कैफ़ की फिल्‍म ’टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई। फिल्‍म ने बीते दिनों में बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर कमाई की। सुनने में आया है कि बीते सोमवार को फिल्‍म ने वर्किंग-डे होते हुए भी 70 लाख रुपये की कमाई की। वहीं अब जब थिएटर्स में संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ रिलीज हो गई है, तो सल्‍लू मियां की इस फिल्‍म के बिजनेस को खतरा पहुंच सकता है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...