शोबिज वर्ल्ड में अगर आपका सिक्का जम गया, तो आप पर पैसों की बारिश होने से कोई नहीं रोक सकता. लेकिन ये बात सिर्फ फ़िल्मी दुनिया के लिए लागू नहीं होती. इंडियन क्रिकेटर्स की भी ऐसी ही आलीशान ज़िन्दगी है. न सिर्फ फील्ड, बल्कि इसके बाहर भी इनके कई इनकम सोर्स है. लेकिन एक मिनट ज़रा रुकिए, सिर्फ इंडियन प्लेयर्स ही नहीं, कोच के पास भी बहुत पैसा है. इसमें टॉप पर कोच रवि शास्त्री का नाम आता है, जिनकी इनकम खिलाड़ियों से ज्यादा है. शास्त्री कमाई के मामले में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से भी काफी आगे हैं.

शास्त्री दुनिया के सबसे महंगे क्रिकेट कोच


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री की सैलरी बहुत अच्छी है. खबर के मुताबिक़ ये दुनिया के सबसे महंगे कोच हैं. उनकी सैलरी 1.17 मिलियन डॉलर है. इनकी सैलरी ऑस्ट्रलियन क्रिकेट टीम के कोच डैरेन लेहमन से भी ज्यादा है. उनकी सैलरी 0.55 मिलियन डॉलर है.

इंडियन डिज़ाइनर ने बनाई है ये साड़ी, बदलेगी आपकी खूबसूरती के साथ अपने रंग

हैरानी की बात तो ये है कि कोच रवि शास्त्री की तनख्वाह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से भी ज्यादा है. विराट कोहली को साल भर में 1 मिलियन डॉलर सैलरी मिलती है. विराट की सैलरी ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ और इंग्लिश कप्तान जो रूट से भी कम है. स्टीवन स्मिथ को सालाना 1.47 मिलियन और जो रूट को 1.27 मिलियन डॉलर मिलते हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...