याद हो तो बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट को इससे पहले फिल्‍म ‘रंगीला’ में रंगीन मिजाज़ में देखा था। अपने उसी रंगीन मिजाज के साथ एक बार फिर वह अपने फैन्‍स को एंटरटेन करने जा रहे हैं। अंतर सिर्फ इतना है कि इस बार उनका ये रंगीन मिजाज़ देखने को मिल रहा है उनकी फिल्‍म ‘सीक्रेट सुपर स्‍टार’ में।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि आमिर खान को दर्शक परफेक्शनिस्ट खान के रूप में ही जानते हैं। साथ में यही मानते हैं कि आमिर जब भी पर्दे पर आते हैं तो अमूमन किसी सीरियस किरदार में ही होते हैं, लेकिन आमिर ने इस बार अपनी नयी फिल्म ‘सीक्रेट सुपर स्टार’ में सबको चौंका दिया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा है ये किरदार
इस फिल्म में शक्ति कुमार के किरदार में आमिर काफी रंगीन मिज़ाज नजर आ रहे हैं। आमिर ने इस फिल्म में अपने किरदार की तैयारी को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें उनका बिंदास अंदाज़ नजर आ रहा है।

ये भी आएंगे नजर
फिल्म में अहम् किरदार निभा रहीं ज़ायरा वसीम, अद्वैत चंदन, किरण राव, सान्या मल्होत्रा, मेहेर विज से ले कर मोनाली ठाकुर हर कोई शक्ति कुमार पर अपने विचार व्यक्त हुए अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पा रहा है।

ऐसा कहती हैं किरण
वहीं निर्माता किरण राव कह रही हैं कि फिल्‍म में शक्ति कुमार एक संगीत निर्देशक हैं जो एक बुरे समय से गुजर रहा है, ऐसे पात्रों को किसी अभिनेता के लिए बड़ी मुश्किल से लिखा जाता है। इस बारे में आमिर खान का कहना है कि यह उनके लिए बेहद कठिन किरदार था।

 

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...