बॉलीवुड के किंग खान एक बार फिर खेलने जा रहे हैं बाजी रंगमंच की। जी हां, जल्‍द ही वह एक और रीमेक फिल्‍म में नजर आएंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्‍या खास बात है। बता दें कि इसमें खास ये है कि ये होगी एक तमिल फिल्‍म का रीमेक, जिसे शाहरुख खुद बनाएंगे और खुद ही उसमें एक्‍टिंग भी करेंगे। जानना चाहेंगे कि कौन सी होगी ये फिल्‍म।

ऐसी है खबर
गौरतलब है कि आनंद एल राय के साथ बन रही शाहरुख खान की फिल्म के बारे में तो सभी जानते हैं। वहीं मीडिया में आई ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के अलावा शाहरुख साउथ के निर्देशक पुष्कर गायत्री की तमिल फिल्म ‘विक्रम वेध’ के बॉलीवुड रीमेक में भी नजर आएंगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी है रिपोर्ट
एक स्‍पेशल रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली है। इसको लेकर फिल्म के राइट्स हासिल करने के लिए शाहरुख की टीम फिल्म के ओरिजिनल प्रोड्यूसर से बातचीत कर रही है।

दो मेल लीड होंगे
सिर्फ यही नहीं इसको लेकर ये भी कहा गया है कि इस रीमेक फिल्म में दो मेल लीड नजर आएंगे। पहले लीड तो शाहरुख खुद होंगे और फिलहाल दूसरे लीड की कास्टिंग अभी पूरी नहीं हुई है। इसी के साथ फिल्म की एक्ट्रेस और डायरेक्टर का चुनाव भी करना अभी बाकी है।

ये होंगे वो दो लीड किरदार
बताते चलें कि तमिल फिल्म ‘विक्रम वेध’ एक गैंगस्टर और पुलिस की कहानी पर आधिरत फिल्म है। इस फिल्‍म में आर मधावन और विजय सेतुपथी नजर आए थे। अब इस फिल्म में शाहरुख विक्रम नाम के जांबाज पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे या फिर वेध नाम के गैंगस्टर का किरदार। इस बात का खुलासा जल्‍द होगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...