अभी तक सुनने में आता था कि पैसा और जायदाद बड़े-बड़ों के बीच में जंग करा देता है। यहां तो दो दोस्‍तों के बीच ठनने का कारण बनी है एक फिल्‍म। यहां बात हो रही है सलमान खान और आदित्‍य पंचोली के बीच की गहरी दोस्‍ती की। जी हां, फिल्‍म ‘रेस 3’ की वजह से आदित्‍य अब अपनी पुरानी दोस्‍ती को भुलाकर बन बैठे हैं सलमान खान के दुश्‍मन। क्‍यों, आइए जानें।

ऐसी है जानकारी
आपको बता दें कि असल में यहां बात हो रही है फिल्‍म में किरदारों की। दरअसल सलमान खान की आनेवाली फिल्म ‘रेस 3’ की कास्ट को लेकर अभी भी असमंजस की स्‍थिति बनी हुई है, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अब सलमान और फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी के करीबी दोस्त आदित्य पंचोली नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : तो क्‍या रितिक-टाइगर का ट्विट वॉर असल में प्रमोशनल फंडा है! 

सामने आई रिपोर्ट
मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार रेमो डिसूज़ा निर्देशित इस फिल्म में एक बार फिर से आदित्य विलेन का रोल प्‍ले करेंगे। सलमान और जैकलीन फर्नांडिस के अलावा इस फिल्म के लिए एक्टर्स को कास्ट करना अभी बाकी है। वहीं सूत्रों के अनुसार आदित्य को फिल्म में जगह दे दी गई है।

पढ़ें इसे भी : पंजाबी ट्विस्‍ट के साथ सिमरन का ये मैशअप आपके कदमों में लगा देगा व्‍हील्‍स

ऐसी थी खबर
हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को सेकेंड लीड का रोल ऑफर किया था, लेकिन स्क्रिप्ट पसंद ना आने के कारण उन्होंने इस प्रोजेक्ट को करने से इंकार कर दिया। अब आदित्‍य पंचोली को लेकर खबर है कि वह इस फिल्‍म में सलमान खान के साथ उनके राइवल विलेन की भूमिका में नजर आएंगे।

पढ़ें इसे भी : गर्लफ्रेंड के साथ बेटा रह रहा है लिव इन में, पापा जैकी ने दिया जबरदस्‍त रिएक्‍शन  

इस वजह से हैं सुर्खियों में
गौरतलब है कि आदित्य पंचोली बीतें कुछ दिनों से कंगना रानोट के साथ अपने लफड़े के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। बात इतनी बढ़ गई है कि आदित्य और उनकी पत्नी जरीना वहाब ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस ठोक दिया है। अब इस मामले का क्‍या अंजाम होना है ये तो कंगना और आदित्‍य ही जानें। फिलहाल वह फिल्‍म में नजर आने वाले हैं सलमान खान के साथ निगेटिव रोल में।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...