बॉलीवुड की कुंडी गर्ल से तो आप अच्‍छे से वाकिफ़ होंगे। अजी अपनी चित्रांगदा सिंह। इनका नाम सुनकर आप भी सोच रहे होंगे न कि कितने दिनों बाद इनका जिक्र सुनने को मिलने वाला है। वैसे, बता दें कि इनको लेकर खबर है कि अब वह अपने कॅरियर की अगली पारी खेलने वाली हैं। कौन सी होगी उनकी ये पारी, जानना चाहते हैं आप भी, तो आइए पढ़ें नीचे।

खबर आई है चर्चा में
इनको लेकर सुनने को मिला है कि अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा के प्रोड्यूसर का रोल प्ले करने के बाद अब आप चित्रांगदा सिंह को भी प्रोड्यूसर बनते देख पाएंगे। खबर दरअसल कुछ ऐसी ही है कि चित्रांगदा जल्द ही प्रोड्यूसर के तौर पर इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी मिली है जानकारी
जानकारी मिली है कि प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी दूसरी पारी की शुरुआत करने को लेकर चित्रांगदा बहुत खुश हैं। वह अब फिल्म के दूसरे भाग को एक्सप्लोर करेंगी। प्रोड्यूसर होने के अलावा चित्रांगदा अपना एक अलग ही किरदार दिखाने वाली हैं उनकी अपकमिंग फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ और ‘बाजार’ में।

पढ़ें इसे भी : जैसन डीरुलो संग विज़ खलीफ़ा गोवा में मचाएंगे धमाल, आइए जानें इन दोनों के बारे में  

ऐसी होगी फिल्‍मों में इनकी भूमिका
बता दें कि ‘बाजार’ में उनके साथ होंगे सैफ अली खान। इसी फिल्म से विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके अलावा ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ में संजय दत्त, जिम्मी शेरगिल और चित्रांगदा नजर आएंगे।

पढ़ें इसे भी : इमोशनल कटरीना को कुछ ऐसे हंसाया सलमान ने, जानकर आप भी कहेंगे ‘सो क्‍यूट’

हाल ही में रिलीज हुए थे टीज़र पोस्‍टर
फिलहाल इन फिल्मों के टीजर पोस्टर अभी हाल ही में रिलीज किए गए हैं, जो फिल्म के बारे में जानने के लिए लोगों को और भी ज्‍यादा उत्‍सुक कर रहे हैं। चित्रांगदा ने अपने सोशल मीडिया पर भी इन फिल्मों से जुड़े टीजर पोस्टर को शेयर किया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...