कभी नन बनकर कॉन्‍डोम का ऐड करने की इच्‍छा जाहिर करके विवादों में रहने वाली मॉडल सोफिया हयात को तो नहीं भूले होंगे आप। वैसे बता दें कि एक बार फिर से वह सोशल मीडिया पर ट्रॉर्ल्‍स के निशाने पर आ गई हैं। इस बार उनको विवादों में लाने का कारण बना है उनके हनीमून का वीडियो। आपको भी सुनकर अटपटा लग रहा होगा न। सच है ये कि सोफिया हयात इस समय अपना हनीमून मना रही हैं। यही नहीं अपने इसी हनीमून का वीडियो उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। फिर क्‍या था, बन गईं वो ट्रॉलर्स का शिकार। आइए, जानें पूरे मामले के बारे में।

फिर मचाई सनसनी
गौरतलब है कि इंस्टाग्राम पर मॉडल से नन बन चुकीं सोफिया हयात ने पहले ही सनसनी मचा रखी है। इसके बाद इस समय सोफिया ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से उन्हें ट्रॉल किया जा रहा है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


We love..therefore we are..#somabay #kepinski

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

पढ़ें इसे भी : OMG! टीवी स्‍टार कृतिका ने भाईजान के शो को कह दी इतनी बड़ी बात

हनीमून कर रही हैं एंज्‍वॉय
इन दिनों सोफिया अपने पति व्लाद स्टैन्श्यू के साथ हनीमून मना रही हैं। दोनों मिस्र में अपना हनीमून एंज्‍वॉय कर रहे हैं। अभी हाल ही में सोफिया ने अपने हनीमून की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिसमें वो अपने पति के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Let's talk about condomns. Part 1 #honeymoon #condoms

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

तस्‍वीरें की पोस्‍ट
सोफिया ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें कोई तस्वीर बीच की है तो कई बेडरूम की। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेडरूम से एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर डाला है। इसमें वो और उनके पति व्लाद स्टैन्श्यू कॉन्‍डोम के बारे में बात कर रहे हैं। इसी वीडियो के लिए उन्हें जमकर ट्रॉल किया जा रहा है।

Beach..my baby..and the sea! Honeymoon day 1

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

पढ़ें इसे भी : आपको भी बनना है बॉलीवुड राइटर तो आमिर दे रहे हैं मौका, सुनिए क्‍या बता रहे हैं ये

अप्रैल में हुई थी शादी
लोगों ने इस दौरान लिखा कि अपने प्राइवेट मूवमेंट्स को दुनिया के सामने लाना गलत है। कई लोग सोफिया को अपशब्‍द भी कह रहे हैं। सोफिया ने इसी साल 24 अप्रैल को हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक लंदन में ही अपने ब्वॉयफ्रेंड व्लाद स्टैन्श्यू से शादी कर ली थी।

When you know real love..you know yourself..

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...