बॉलीवुड स्‍टार्स के साथ इन दिनों ऐसा कुछ ज्‍यादा ही होने लगा है। ये स्‍टार्स कहीं किसी आम प्‍लेस पर अकेले निकल जाएं, तो इनके उपद्रवी फैंस इन्‍हें घेर लेते हैं। इस बार ऐसा हुआ है एक्‍ट्रेस नेहा शर्मा के साथ। आइए, देखें क्‍या हुआ इनके साथ और किसने बचाया इन्‍हें ऐसे मौके पर।

ऐसा हुआ कुछ
गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म ‘मुबारकां’ में नजर आई बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा को रेस्टोरेंट के बाहर उपद्रवी फैंस की भीड़ ने घेर लिया। भीड़ में से कुछ लोग उनके साथ सेल्फी लेने की जिद करने लगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इन्‍होंने बचाया ऐसे
इस दौरान नेहा ने पहले तो कुछ फैंस के साथ सेल्फी ली, लेकिन देखते ही देखते भीड़ बेकाबू हो गई और उसने नेहा का चारों ओर से घेर लिया। इसके बाद वहां मौजूद डायरेक्टर बिजॉय नाम्बियार ने किसी तरह नेहा को वहां से निकाला।

ये भी थे यहां
दरअसल बिजॉय नाम्बियार भी उसी रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचे थे। जब वो बाहर निकले तो देखा कि नेहा फैंस की भीड़ के बीच काफी परेशान हैं। ये देखते ही वो फैंस के पास पहुंचे और उन्हें वहां से पीछे हटाया। इसके बाद बिजॉय नेहा का हाथ पकड़कर उन्हें उनकी कार तक छोड़ने गए।

इनके साथ भी हो चुका है ऐसा
बता दें कि इससे पहले फिल्म ‘जुड़वा 2’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कुछ फैंस जैकलीन फर्नांडिस के भी काफी करीब पहुंच गए थे। इसके बाद वरुण धवन ने उन्हें जैकलीन से दूर किया था। वहीं इससे पहले ऐसा और भी कई स्‍टार्स के साथ हो चुका है, जब बेकाबू भीड़ के बीच से किसी तरह उन्‍होंने अपनी जान बचाई।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...