सनी लियोनी भोजपुरी फिल्मों में भी काम करती हैं। अरे चौंकिए नहीं, हम सच कह रहे हैं। भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा पल्लवी सिंह का चेहरा-मोहरा और शारीरिक बनावट बिल्कुल सनी लियोनी की तरह है। यही नहीं, उन्होंने अपना नाम तक बदल लिया है। जी हां, अपना पल्लवी सिंह भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में अब सनी सिंह के नाम से जानी जाती हैं।

सनी लियोनी की अदा की दीवानी पल्लवी

एक वेबसाइट के मुताबिक, इंतहा तो इस बात की है कि पल्लवी सिंह सनी की हर एक अदा की नकल भी करती हैं। भोजपुरी फिल्मों की दुनिया के दोस्तों के बीच तो पल्लवी शुरू से ही सनी के रूप में ही मशहूर हैं। अब तो सारे दोस्त उन्हें सनी के नाम से ही बुलाते हैं।

टॉपलेस हुई बिग बॉस सीजन 6 की कंटेस्टेंट सपना, टैटू को दिखाने के लिए कपड़े तक उतारे

सनी को पहली बार देखा तो दंग रह गईं

पल्लवी के मुताबिक, उन्होंने 2012 में पहली बार सनी लियोनी को देखा तो दंग रह गईं। उनका चेहरा काफी हद तक सनी से मिलता है। इसके बाद से अभिनय की दुनिया में पल्लवी सनी के नक्शे-कदम पर चलने लगीं। पल्लवी फिल्मों की जरूरत के हिसाब के काम करती हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में आइटम नंबर भी किए हैं।

फिल्मों में काम करो, पर संभलकर रहना

पल्लवी ने जब फिल्मों में काम करने की ठानी तो उनके अभिभावकों ने मना कर दिया था। उनका कहना था कि फिल्मों में काम करने की जगह पल्लवी कोई नौकरी कर लें। पर, पल्लवी के ज्यादा दबाव डालने पर उनके माता-पिता मान गए। फिल्मों में काम करने की अनुमति देने के साथ ही नसीहत भी दे डाली। बोले, फिल्मों में काम करो, पर थोड़ा संभलकर रहना।
दोस्तों ने फिल्मों में आने को उकसाया
पल्लवी फिलहाल भोजपुरी फिल्मों के साथ ही पढ़ाई भी कर रही हैं। उनका कहना है कि पढ़ाई के दौरान दोस्त कहा करते थे कि फिल्मों में कोशिश करो। और जब मैंने कोशिश की तो सफलता भी मिल गई।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...