शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर इन दिनों जबरदस्‍त तरीके से चर्चा में हैं। दरअसल ईशान जल्द ही करण जौहर की फिल्म धड़क में नजर आने वाले हैं। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ। लेकिन इससे पहले वह माजिद मजिदी की फिल्म बियोंड द क्लाउड्स में दिखेंगे।

मिली है ऐसी जानकारी
गोवा फिल्म फेस्टिवल में सराहे जाने के बाद अब फिल्म बॉक्स बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लांच किया गया है। इसी दौरान ईशान ने स्वीकारा कि उनके लिए भाई शाहिद कपूर उनके पिता के समान हैं। साथ ही वह उन्हें टीचर भी मानते हैं। ईशान कहते हैं “ उन्होंने मुझे मेरी लाइफ में काफी कुछ सिखाया है और मैंने उन्हें देख कर काफी कुछ सीखा है। मैं उनके साथ कभी भी कॉम्पिटिशन महसूस कर ही नहीं सकता क्योंकि मैं उन्हें उस नजर से कभी नहीं देखता हूं। मैंने उनका काम देख कर बहुत सीखा है और आगे चल कर हम टीम की तरह इस इंस्ट्री में काम करेंगे। मैं यही कह सकता हूं।“


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बताया ऐसा भी
ईशान ने यह भी बताया कि माजिद मजिदी के साथ काम करके वह खुश हैं, क्योंकि उन्होंने बिहाइंड द कैमरा भी काफी कुछ सीखा है। ईशान ने यह राज भी खोला कि दरअसल जब उन्होंने माजिद मजीदी की फिल्म की शूटिंग शुरू भी नहीं की थी, करण जौहर की फिल्म धड़क के लिए वह फाइनल हो चुके थे और करण धड़क की शूटिंग उस वक्त शुरू भी करने वाले थे लेकिन फिर ईशान ने करण को जाकर बताया कि वह माजिद मजिदी की फिल्म के लिए भी कास्ट हुए हैं, इसलिए वह अगर उन्हें थोड़ा वक्त दे दें तो।

करण ने किया एक्‍सेप्‍ट
करन ने ईशान की बात तुरंत स्वीकार कर ली और उन्होंने पहले ईशान की माजिद वाली फिल्म पूरी होने दी। जहां ईशान की माजिद मजीदी वाली फिल्म 23 मार्च को रिलीज होने वाली है, वही दूसरी तरफ धड़क 20 जुलाई को।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...