ऊपर दी गई तस्‍वीर जरूर आपको भी काफी भयानक लग रही होगी। वैसे आपको बता दें कि इस खौफ़नाक तस्‍वीर के पीछे एक बहुत प्‍यारा चेहरा छिपा हुआ है। अब ज़रा सोचिए कि जब चेहरा इतना प्‍यारा है तो उसके साथ इतना डरावना ट्रीटमेंट आखिर क्‍यों। दिमाग पर ज़ोर डालकर ज़रा बताने की कोशिश करिए कि किसका खूबसूरत चेहरा छिपा है इस डरावने मेकअप के पीछे।

इसका है ये कमाल
चलिए आपको ये बता दें कि ये प्रोस्थेटिक मेकअप का कमाल है, जिसने इस एक्ट्रेस का हुलिया पूरी तरह बदल दिया है। आइए अब करते हैं खुलासा इस एक्‍ट्रेस के नाम का। ये हैं सनी लियोनी, जो अपने आने वाले एक प्रोजेक्ट के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल कर रही हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढे़ं इसे भी – उफ! अब सेक्‍स को लेकर खुल्‍लम-खुल्‍ला ये क्‍या बोल गईं कंगना    

ऐसा है ये मेकअप
इस मेकअप के बारे में आप इतना जान लीजिए कि ये कोई 15-20 मिनट चलने वाला मेकअप नहीं होता। बल्कि पांच से छह घंटे और कभी-कभी 12 घंटे तक सिर्फ मेकअप ही होता रहता है। तब कहीं जाकर जिस किरदार को उसका मनचाहा रूप मिलता है।

पसंद है ऐसा सनी को
वैसे यहां सनी लियोनी के बारे में आपको बता दें कि उन्हें नए-नए चैलेंजेस लेना बहुत पसंद है और वो इस बात की फिक्र नहीं करतीं कि उसके लिए उन्हें कितना वक्त देना है। सनी का ये ही कमिटमेंट है कि वो आज भी प्रोड्यूसर्स की हॉट फेवरेट बनी हुई हैं।

पढ़ें इसे भी – जैकलीन संग सलमान ने किया टन-टना टन टन टन टारा….तो हो गया वीडियो वायरल

कौन सा है ये प्रोजेक्‍ट
सनी का ये मेकअप वाला दूसरा फोटो भी देखिए, जिसमें उनकी आंखें पूरी तरह से बंद की जा चुकी हैं। इस दौरान वह एक बार भी अपनी आंखें खोल नहीं सकती हैं। अब आप भी ये सोच रहे होंगे कि सनी ये किस प्रोजेक्ट के लिए कर रही हैं। वैसे अभी उनके इस प्रोजेक्‍ट के बारे में कोई खुलासा नहीं हो सका है। इसके बारे में जल्‍द ही खुलासा किया जाएगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...