बॉलीवुड में जहां एक ओर कई ऐसे न्‍यूकमर्स हैं जो ऊपरवाले से दबंग भाईजान सल्‍लू मियां के साथ काम करने का एक मौका मांगते हैं। वहीं इंडस्‍ट्री में एक एक्‍ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्‍होंने इनके साथ काम करने का ऑफर ठुकरा दिया था। ये हैं एक्‍ट्रेस इलियाना डीक्रूज। जी हां, ये सौ प्रतिशत सच है। क्‍या और कैसे हुआ था ये सब। इसका जवाब लेने के लिए आपको ले चलते हैं इनके पास।

कुछ ऐसी है खबर
दरअसल खबर सुनने को मिली है कि बॉलीवुड में ‘बजरंगी भाईजान’ फिल्‍म के लिए सलमान के अपोजिट पहले इलियाना को ही चुना गया था। हालांकि इससे पहले भी इलियाना 2009 में उनके साथ फिल्‍म ‘वॉन्‍टेड’ में काम करने से मना कर चुकी थीं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इसका था ऑफर
आपको याद दिला दें कि तेलुगु फिल्‍म ‘पोकिरी’ में इलियाना लीड रोल प्‍ले कर चुकी हैं। वहीं मेकर्स चाहते थे कि इसके हिंदी वर्ज़न ‘वॉन्‍टेड’ में वही सलमान के साथ भी लीड रोल प्‍ले करें, लेकिन उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए साफ मना कर दिया था।

पढे़ं इसे भी – सलमान खान हो जाएं खुश, मुंबई को मिलेगा सबसे लंबा साइकिलिंग ट्रैक

खुद किया बड़ा खुलासा
हाल ही में पीटीआई को दिए एक इंटरव्‍यू में खुद इलियाना ने इस बात का खुलासा किया कि उन्‍हें सलमान खान के साथ फिल्‍म ‘वॉन्‍टेड’ में काम करने का ऑफर मिला था। वह उस ऑफर को एक्‍सेप्‍ट भी करने वाली थीं। यही नहीं इसको लेकर वह बेहद खुश भी थीं कि बॉलीवुड में उनकी पहली मूवी ही स्‍टार सलमान खान के साथ होगी। अब ये सुनने के बाद आप भी सोच रहे होंग कि फिर आखिर ऐसा क्‍या हुआ जो उन्‍होंने फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया।

कर दिया था मना
दरअसल इस बारे में उन्‍होंने बताया कि उनको बहुत अच्‍छी तरह से याद है कि ठीक उसी समय बोनी कपूर ने उन्‍हें एक फोटोशूट के लिए बुलाया, लेकिन अफसोस कि उन्‍हें मना करना पड़ा। उन्‍हें ऐसा इस वजह से करना पड़ा क्‍योंकि ठीक उसी समय उनके एग्‍ज़ाम्‍स थे।

एग्‍ज़ाम्‍स बने कारण
फिर क्‍या था, उन्‍होंने बोनी कपूर से कह दिया कि ये वक्‍त उनके एग्‍ज़ाम्‍स का है। हालांकि उस समय वह उसको बाद में शूट करने के लिए बोल सकती थीं, लेकिन उनके हिसाब से वह उस वक्‍त इस बात की अहमियत को नहीं समझीं।

पढ़ें इसे भी – अब आरके स्‍टूडियो की आग में धधक रहे हैं ऋषि कपूर, ट्विट्स में उड़ेला पुराना प्‍यार

खो दिया मौका
फाइनली, इलियाना ने अपने फ्यूचर बनाने का एक बड़ा मौका खो दिया और आखिरी बाजी मार ली एक्‍ट्रेस आयशा टाकिया ने। फिर इसके ठीक तीन साल बाद उन्‍हें बॉलीवुड में डेब्‍यू करने का मौका मिल पाया। ये मौका था एक्‍टर रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ‘बर्फी’ में नज़र आने का। खैर, इन्‍होंने इसमें भी अपनी एक्‍टिंग के झंडे गाड़ दिए और कर डाली एक बेहतरीन शुरुआत। फिर भी, सल्‍लू मियां के साथ काम करने का मौका तो हाथ से निकल गया न।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...