चौंक तो नहीं गए आप भी सुनकर। यही कि बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट असल में आलू हैं और प्रियंका चोपड़ा पिग्‍गी हैं। नहीं समझे आप। जी, ये हैं इन एक्‍ट्रेसेस के निक नेम्‍स। मतलब प्‍यार से इनके करीबी इनको इस नाम से जानते हैं। वैसे ये तो हुई सिर्फ इन दोनों की बात। क्‍या जानना चाहेंगे आप कि इंडस्‍ट्री में आपके फेवरेट सितारों को किन-किन नामों से पुकारा जाता है। आइए जानें।

1 . शाहरुख खान
क्‍या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शाहरुख खान को उनके करीबी किस प्‍यार के नाम से बुलाते हैं। इनका ये नाम है लकी अली। अब आपको ये भी बता दें कि इनको ये प्‍यारा सा नाम इनकी बेहद करीबी दोस्‍त जूही चावला ने दिया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


2 . रितिक रोशन
रितिक रोशन को उनके करीबी दोस्‍त और परिवार वाले डुग्‍गू के नाम से जानते हैं। खुद रितिक इस बारे में बताते हैं कि उनकी दादी मां ने उन्‍हें ये नाम इनके पिता के निक नेम गुड्डू से मिलता जुलता होने की वजह से दिया था।

3 . आलिया भट्ट
आलिया अपने टीन एज के दौरान बेहद बबली गर्ल थीं। इस वजह से उनके करीबी दोस्‍त और परिवार वाले इन्‍हेंप्‍यार से आलू कहकर बुलाते थे।

4 . शाहिद कपूर
जी हां, शाहिद कपूर भी इस कतार में शामिल हैं। बॉलीवुड के इस चॉकलेट ब्‍वॉय को लोग प्‍यार से साशा कहकर बुलाते हैं।

5 . अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी भइया, अक्षय कुमार को इनके करीबी दोस्‍त और परिवार वाले प्‍यार से राजू कहकर बुलाते हैं। बता दें कि इनका ये निक नेम इनके असली नाम राजीव भाटिया से निकला है।

6 . गोविंदा
बॉलीवुड सेलेब्‍स के बीच सबसे प्‍यारा निकनेम गोविंदा का है। पूरी इंडस्‍ट्री और यहां तक की इनके फैन्‍स भी इन्‍हें इसी नाम से बुलाते हैं। इनका ये प्‍यार भरा नाम है चीची। बता दें कि इनको ये नाम इनकी मां ने दिया था। उनके मुताबिक चीची का मतलब है छोटी उंगली, जो प्रतीक है ताकत की। भगवान कृष्‍ण की कहानी और लीलाओं पर गौर करें तो उन्‍होंने अपनी छोटी उंगली पर ही पूरा पर्वत उठा लिया था।

7 . करिश्‍मा कपूर
कपूर खानदान की बेटी करिश्‍मा कपूर को इनके करीबी प्‍यार से लोलो के नाम से बुलाते हैं। बताते हैं कि लोलो का मतलब होता है मक्‍खन।

8 . करीना कपूर
कपूर खानदान की दूसरी बेटी करीना कपूर को इनके परिवार ने निक नेम दिया बेबो। करीना खुद बताती हैं कि उन्‍हें ये प्‍यारा सा नाम उनके पिता रणधीर कपूर ने दिया था।

9 . प्रियंका चोपड़ा
वैसे बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पास तो निक नेम्‍स की एक पूरी लिस्‍ट है। इस लिस्‍ट में जो उनका असली निक नेम है वह है मिट्ठू। उनको ये नाम उनके परिवार वालों ने दिया। वैसे खुद वह अपना ये नाम नहीं लेतीं, बल्‍कि खुद को मिमि बताती हैं। वहीं इस लिस्‍ट में एक और प्‍यार भरा नाम एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन ने जोड़ा। ये नाम है पिग्‍गी चॉप्‍स।

10 . बिपाशा बासु
एक इंटरव्‍यू में बिपाशा ने खुलासा किया कि उनके करीबी उन्‍हें बोनी के नाम से जानते हैं। उन्‍होंने ये भी बताया कि वहीं मीडिया उन्‍हें बिप्‍स कहकर बुलाती है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...