90 के दशक की बेहतरीन एक्‍ट्रेसेस में से एक गिनी जाती थीं आयशा जुल्‍का। बेशक आप अभी इन्‍हें भूले तो नहीं होंगे। वहीं अगर भूल भी गए हैं तो आपको बता दें कि खुद आयशा ऐसा होने नहीं देंगी। कारण है कि क्‍योंकि खास अपने फैन्‍स के लिए वह लेने जा रही हैं यू-टर्न। यही नहीं सुनने में आ रहा है कि इस बार तो वह पर्दे पर और भी ज्‍यादा कमाल के अंदाज में नजर आएंगे। कैसे, आइए जानें।

ऐसी है जानकारी
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आयशा जुल्का एक बार फिर बॉलीवुड में अपना कमबैक कर रही हैं। खबरों की मानें तो आयशा जुल्का डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म ‘जीनियस’ में खास किरदार निभा सकती हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इनके साथ ये करेंगे डेब्‍यू
दरअसल ये फिल्म आयशा जुल्का के बॉलीवुड में वापसी के लिए एक सुनहरा मौका भी है। इसके इतर एक बड़ी ये बात भी इस फिल्म से जुड़ी है कि अनिल शर्मा इसी फिल्म से अपने बेटे उत्कर्ष को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। यानि उत्कर्ष इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे।

पढ़ें इसे भी : एक्‍टिंग के बाद क्‍या होगी चित्रांगदा की अगली पारी, आइए बताएं आपको

ऐसी है रिपोर्ट
रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा जुल्का ने खुद बताया है कि वह बॉलीवुड में वापसी के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थीं, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ही उन पर दबाव बनाया जिसके बाद वो मना नहीं कर पाईं। इस फिल्म में आयशा का किरदार एक स्वतंत्र महिला का है, जो विचारों से बेहद लिबरल है। उसका अपनी बेटी के साथ दोस्ती का रिश्ता है।

पढ़ें इसे भी : अरे बाप रे बाप! पद्मावती ने इस कंपनी के डुबा दिए 400 करोड़ रुपये

खुद आयशा का कहना है ऐसा
आयशा ने खुद ये कहा है कि, ‘ये फिल्म मेरे लिए इसलिए भी खास है क्योंकि मैं अपने जान-पहचान वाले लोगों के साथ काम कर रही हूं। मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं अपने घर वापस लौट आई हूं।’ अगर खबरों पर यकीन करें तो ऐसा हो सकता है कि जल्द आयशा अपने पति के साथ मिलकर एक फिल्म बनाएं जिसे वो खुद डायरेक्ट भी करेंगी। अब देखना ये है कि इतने अर्से बाद पर्दे पर वापसी करने वाली आयशा का ये यू-टर्न उनके फैन्‍स को कितना इम्‍प्रेस करता है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...