बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को लेकर कुछ दिन पहले खबर आ रही थी कि वो बच्चन बहु के साथ ‘फन्ने खां’ में रोमांस करेंगे। लेकिन बाद में इस फिल्म से उनका पत्ता कट गया. खैर, जो होता है अच्छे के लिए होता है। ‘रमन राघव 2.0’ में नजर आ चुके अभिनेता विक्की कौशल आगामी फिल्म ‘उड़ी’ के लिए राकेश उदीयार से प्रशिक्षण लेंगे, जो इससे पहले सुपरस्टार आमिर खान के साथ काम कर चुके हैं।


विक्की जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक और आलिया भट्ट अभिनीत ‘राजी’ और ‘उड़ी’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म पिछले वर्ष भारतीय सेना द्वारा पाक-अधिकृत कश्मीर पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। फिल्म में विक्की एक सैन्य अधिकारी की भूमिका में दिखेंगे और वह अपने किरदार की तैयारी के लिए कठिन प्रशिक्षण लेंगे।

इंडियन डिज़ाइनर ने बनाई है ये साड़ी, बदलेगी आपकी खूबसूरती के साथ अपने रंग


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


विक्की ने कहा, “मैं ‘उड़ी’ में सर्जिकल स्ट्राइक का नेतृत्व करने वाले मेजर का किरदार निभा रहा हूं। मुझे इसलिए इस किरदार के अनुरूप पूरी तरह फिट दिखने के लिए मै राकेश से प्रशिक्षण ले रहा हूं, जिन्हें फिटनेस के बारे में अत्यधिक जानकारी है।”

उन्होंने कहा, “वह सही व्यायाम और आहार के मामले में मेरा मार्गदर्शन कर रहे हैं और 10-12 किलो वजन बढ़ाने में मदद कर रहे हैं, जो इस किरदार के लिए और इसके अनुरूप ताकत बढ़ाने के लिए जरूरी है।” विक्की अगले वर्ष की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...