लीजिए जी, वैसे बॉलीवुड में ऐसा बहुत होता है जब दो एक्‍ट्रेसेस हूबहू एक ही तरह की ड्रेस पहने नजर आ जाती हैं। इससे पहले भी कई बार कई आदाकाराओं के साथ ऐसा हुआ। इस बार ये वाक्‍या हुआ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और मॉडल परवीन दुसाज के साथ भी।

कपिंग सेशन के बाद सारा जमाना बन जाएगा उर्वशी का दीवाना

ऐसी है खबर
जी हां, ये खबर सौ प्रतिशत सच है। अब न यकीन हो तो आप खुद ही इस तस्‍वीर को देख लीजिए। वैसे बता दें कि ये वाक्‍या है फरवरी का। फरवरी में मौका था एक्‍टर शाहिद कपूर के जन्‍मदिन का।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बेहद खूबसूरत दिख रही थीं इस अंदाज में
इस मौके पर स्‍टार डॉटर सारा अली खान पहुंची थीं व्‍हाइट एंड ब्‍लैक कलर के ब्‍लॉक्‍स वाली शॉर्ट ड्रेस पहनकर। इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस ब्‍लैक एंड व्‍हाइट शॉर्ट ड्रेस के साथ उन्‍होंने पैरों में ब्‍लैक कलर की हील वाली वैली भी पहन रखी थी।

सारा पहुंची ऐसे अंदाज में
इस ड्रेस में सामने आईं सारा की मीडिया पर्सन्‍स ने खूब फोटो क्‍लिक की। वहीं कुछ दिनों बाद हूबहू यही ड्रेस पहने हुए नजर आईं परवीन दुसाज। परवीन भी बिल्‍कुल इसी हुलिये में मीडिया के सामने पहुंच गईं।

परवीन के लिए ये था खास मौका
इस बार परवीन के साथ खास मौका था उनकी बहन निन और जीजा आफताब शिवदासानी की वेडिंग एनिवर्सरी का। इस मौके पर पार्टी को एंज्‍वॉय करने के लिए परवीन पहुंच गईं बिल्‍कुल ऐसी ही ड्रेस को पहनकर।

अमृता सिंह ने लगाई मोहर, हर्षवर्धन दिखे सारा के घर के बाहर

मीडिया को मिल गया मौका
बस फिर क्‍या था, मीडियो को मिल गया मौका सारा और परवीन को कम्‍पेयर करने का। वैसे ऐसा बॉलीवुड में पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले कई बड़े स्‍टार्स के साथ भी ऐसा हो चुका है। इस क्रम में जया बच्‍चन और उनकी बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का नाम भी शामिल है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...