माहिरा खान को रणबीर कपूर के साथ वायरल हुई फोटो पर ट्रॉल क्‍या किया गया, एक्‍टर अली ज़फ़र ने लिख डाली पूरी की पूरी चिट्ठी। अब ये तो होना ही था, किसी न किसी को तो इसके लिए आगे आना ही था। वैसे लागों की संवेदनाओं को जगाने वाला उनका ये ख़त पढ़कर आपकी अंतरात्‍मा भी हिल जाएगी।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि रणबीर कपूर कुछ दिन पहले न्यूयॉर्क में थे। यहां वह संजय दत्त की बायोपिक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। वहां से रणबीर की कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आयी थीं। इन तस्‍वीरों में वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान के साथ दिखाई दिए थे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


माहिरा नजर आ रही हैं ऐसी
अब चूंकि माहिरा ने इस तस्‍वीर में बैकलेस ड्रेस पहनी थी और दोनों सिगरेट पी रहे थे। इस वजह से सोशल मीडिया पर माहिरा को जबरदस्‍त तरीके से ट्रॉल किया जाने लगा। इसको लेकर अब पाकिस्तानी एक्टर अली ज़फ़र आ गए हैं आगे माहिर के सपोर्ट में।

@mahirahkhan

A post shared by Ali Zafar (@ali_zafar) on

अली ज़फ़र ने ऐसे किया बचाव
एक्टर अली जफ़र ने इस पूरे मुद्दे पर माहिरा का बचाव किया है। अपने इंस्टाग्राम पेज पर अली ने एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्‍ट में उन्होंने लिखा है कि ये लोगों को क्या हो गया है। क्या सबने सारी संवेदनशीलता खो दी है। क्या सभी को सिर्फ गॉसिप करने से मतलब है? पुरुषों की तरह ही हर महिला को अपनी जिंदगी अपनी पसंद से जीने का हक है।

माहिरा को भी किया टैग
बता दें कि अली ने माहिरा ख़ान को इस पोस्ट में टैग भी किया है। एक और खास बात ये है कि अली ने एक पेपर पर अपनी हैंडराइटिंग में ये सबकुछ लिखकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  आपको बता दें कि, तस्वीरें रात के किसी समय की हैं, जिनमें रणबीर और माहिरा को फुटपाथ पर स्मोक करते हुए देखा जा सकता है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...