जनाब यहां बात हो रही है आपत्तिजनक शब्‍दों और सीन्‍स से भरी सैफ की फिल्‍म कालाकांडी की। दरअसल ये फिल्‍म बीते लंबे समय से कई कारणों से रुकी हुई थी। वहीं अब छोटे नवाब के लिए गुड न्‍यूज ये है कि इस फिल्‍म को मिल गया है पासिंग सर्टिफिकेट। आइए जानें कैसे हुई इस बात की पुष्‍टि।

ऐसी है खबर
खबर है कि सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ को अपीलेंट ट्रिब्यूनल ने पास कर दिया है। इस फिल्म को ट्रिब्यूनल ने ‘अ’ सर्टिफिकेट देकर प्रमाणित किया है। फिल्म में गालीगलौज वाले कुछ ही सीन्स पर कट देकर ट्रिब्यूनल ने इस फिल्म को पास किया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसे हुई है पुष्‍टि
‘कालाकांडी’ की प्रोड्यूसर अशी दुआ ने इस खबर पुष्टि करते हुए कहा कि फिल्म में सिर्फ कुछ ही कट्स हैं। याद दिला दें कि इससे पहले सेंसर बोर्ड के कारण टल चुकी थी ‘कालाकांडी’ की रिलीज़ भी।

दिए थे 70 कट्स
गौरतलब है कि सैफ अली खान की इस फिल्म में बोल्ड सीन्स और गालीगलौज वाले शब्द हैं। इसके चलते इस फिल्म के सीन्स और डायलॉग्स को पूर्व सेंसर बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी ने 70 कट्स दे दिए थे।

ऐसा कहा था निहलानी ने
इसको लेकर पहलाज ने कहा था कि इस फिल्म में कुछ ऐसे आपत्तिजनक शब्द हैं, जिसे उन्होंने आजतक नहीं सुना था। इसी के चलते यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई थी। फिल्म को मिले 70 कट्स से बौखलाए इसके मेकर्स ने अपीलेंट ट्रिब्यूनल का दरवाजा खटखटाया। यहां से उन्हें अब संतोषजनक सफलता हासिल हुई है।

ये आएंगे नजर
इस फिल्म में सैफ के साथ अक्षय ओबेरॉय, शोभिता धुलिपाला, कुनाल रॉय कपूर, दीपक डोबरियाल नजर आएंगे। फिल्म को पास सर्टिफिकेट मिलने के बाद इसके रिलीज का रास्ता अब साफ हो गया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...