29 सितम्बर को आई ‘जुड़वा 2’ का जादू ऑडियंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है. ये फिल्म ऐसे टाइम पर रिलीज़ हुई है, जब पूरा देश उत्सव के माहौल में है. इस ख़ुशी के माहौल में ‘जुड़वा 2’ ने ऑडियंस की ख़ुशी दोगुनी कर दी है. तापसी के साथ तो वरुण की ये दूसरी फिल्म थी, लेकिन जैकलीन के साथ उन्होंने पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. इस फिल्म के ज़रिये ही इन दोनों टैलेंटेड एक्टर्स की दोस्ती भी हो गयी है. वरुण के पापा डेविड जिस तरह की फिल्में बनाते हैं, उससे यही ख्याल मन में आता है कि वो रियल लाइफ में खुद कितने कॉमेडी होंगे. सेट पर मस्ती जम कर होती होगी. लेकिन ऐसा नहीं है.

वैसे, डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस कॉमेडी फिल्म ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है. इनकी कोई भी फिल्म हो, वो कॉमेडी ही होती है. चाहे वो गोविंदा-करिश्मा स्टारर ‘कूली नंबर 1’ हो, या अमिताभ-गोविंदा की सुपरहिट मूवीज में से एक ‘बड़ेमियां-छोटेमियां’ हो.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


डांडिया नाइट में कपड़े बदलते दिखे वरुण, जैकलीन ने कर लिया शूट

एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने बताया कि उनके पापा सेट पर हंसी-मजाक के मूड में कम और सीरियस मोड में ज्यादा रहते हैं. ऐसा इसलिए ताकि उन्हें लाइट मूड में देखकर बाकी स्टार कास्ट अपने काम को हल्के में न लेने लगे. वरुण ने बताया कि पापा सेट पर एक मिनट भी वेस्ट न करने की राय देते थे. इसका मतलब डेविड काम को लेकर सीरियस रहते हैं.

वरुण ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके पापा अलग-अलग अंदाज में होते हैं. प्रेम के किरदार की शूटिंग दौरान वह अलग मूड में होते थे और राजा के किरदार की शूटिंग के दौरान अलग मूड में. जाहिर है, उन्हें 44 फिल्में डायरेक्ट करने का एक्सपीरियंस है, तो वह सेट अपने अलग ही अंदाज में हैंडल करते हैं और सेट पर किसी को भी एक सेकंड भी टाइम वेस्ट करने की इजाजत नहीं देते.’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...