एक के बाद एक बेहतरीन फिल्‍मों के साथ अजय देवगन आज भी बॉलीवुड के एक बेहतरीन एक्‍टर बने हुए हैं। वहीं सनी देओल भी इस मैदान में कुछ कम नहीं हैं। ऐसे में भला ऐसा क्‍या काम पड़ गया, जिसके लिए उन्‍हें अजय देवगन की इजाजत लेनी पड़ गई। नहीं जानते आप भी, आइए जानें।

ऐसी है खबर
सबसे पहले बता दें कि हिंदी फिल्म ‘सिंघम’ के तीसरे पार्ट को लेकर काम फिलहाल शुरू कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर करें तो इस बार फिल्म में अजय देवगन नहीं बल्कि सनी देओल लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

फोन किया अजय देवगन को
इसी को लेकर खबर है कि फिल्म के लिए हामी भरने से पहले सनी देओल ने अजय देवगन को फोन करके पहले उनसे बातचीत की। सनी ने अजय को बताया कि वो ‘सिंघम 3’ में लीड रोल प्‍ले करने जा रहे हैं। उन्‍होंने ये भी कहा कि इस फिल्म में वह ‘सिंघम’ शब्द का इस्तेमाल नहीं करेंगे। इस वजह से फिल्म का नाम अब S-3 रखा गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : हमउम्र होने के बावजूद इन सितारों में दिखता है इतना अंतर, कि दंग रह जाओगे आप

साल के आखिर में शुरू होगी शूटिंग
ये भी बताया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू की जाएगी। वहीं अभी इसकी स्क्रिप्ट को लेकर कुछ और डेवलपमेंट्स किए जाने बाकी हैं। इस बात की भी जानकारी दी गई है कि फिल्म का निर्माण जयंतीलाल गढा कर रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : चीन के बाद अब हॉन्‍ग-कॉन्‍ग में छिड़ा ‘दंगल’, आमिर यहां भी करेंगे मंगल ही मंगल

रोहित नहीं करेंगे डायरेक्‍ट
फिल्म में सनी देओल के किरदार को लेकर बताया जा रहा है कि वह इसमें एक पुलिस वाले का किरदार निभाने वाले हैं, जो अपने जैसे ही एक कॉन्‍सटेबल की मौत के पीछे का राज पता लगाने में जुटा है। यहां जानने वाली बात ये भी है कि फिल्म के पिछले दो भागों को रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया था, लेकिन इस बार इसको सिनेमेटोग्राफर रवि चंद्रन डायरेक्‍ट करेंगे।

पढ़ें इसे भी : ‘न्‍यूटन’ क्‍यों लेकर भागा वोटिंग मशीन, ट्रेलर में ढूंढ लो शायद मिल जाए जवाब

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...