ये भी सोचने वाली बात है कि आखिर बॉलीवुड में किसकी इतनी हिम्‍मत हो सकती है कि वो भाईजान या उनकी फिल्‍म के बारे में कुछ बोल सके। देखो ने ये हिम्‍मत कैसे आ गई इंडस्‍ट्री के निर्देशक साजिद खान के अंदर, जो उनकी फिल्‍म को बोल डाली इतनी बड़ी बात।

इतना तो पता ही है सबको
अब ये बात तो सभी को पता है कि सलमान खान की पिछली रिलीज हुई फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ दर्शकों के बीच कोई खास जादू नहीं चला पाई थी। उधर, ये बात भी सही है कि बॉलीवुड के दबंग खान से इंडस्ट्री में हर कोई पंगा लेने से डरता है, लेकिन बॉलीवुड में एक शख्स ने सलमान से पंगा लेने की हिमाकत कर दी है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : वीडियो में सामने आई पिंकी पड़ोसन, खोलेगी बिग बॉस के छिपे राज और लेगी आपका मन

 

ये हैं वो जनाब
यहां बात हो रही है फराह खान के भाई और डायरेक्टर साजिद खान की। साजिद हमेशा से अपने बिंदास और बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। इस बार उन्‍होंने दबंग खान के बारे में दे दिया है कुछ ऐसा बयान जो शायद भाईजान को पसंद ना आए।

पढ़ें इसे भी : बोलीं राय लक्ष्‍मी, दर्शकों को लगेगा कि वो नैकेड हैं पर असल में वो हैं नहीं, अब ऐसा कैसे

ऐसे उड़ाया मजाक
दरअसल साजिद ने सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने का मजाक उड़ाया है। साजिद ने इस फिल्म के ‘फ्यूज ऑफ’ तक कह डाला। एक इंटरव्यू में साजिद से सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ पर कमेंट करने को कहा गया।

पढ़ें इसे भी : बीवी का तो पता नहीं, अगले दो-तीन साल में एक बच्‍चा जरूर प्‍लान करेंगे सलमान खान

ये भी कहा जाता है
इसके जवाब में उन्होंने बिना हिचके कहा, ‘फ्यूज ऑफ’। मतलब दबंग खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर फ्यूज ऑफ हो गई। याद दिला दें कि कहा ये भी जाता है कि सलमान खान से बढ़ती नजदीकियों के चलते साजिद खान और जैकलीन का ब्रेकअप हुआ था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...