वैसे बहुत कम लोग होते हैं, जीतने के बाद जिनके भाव न बढ़ें. बीते दिनों बिग बॉस 11 की विनर बनीं शिल्‍पा शिंदे इनमें से नहीं हैं. जी हां, सही समझ रहे हैं आप. दरअसल, लगने लगा है कि ये रियालिटी शो जीतने के बाद इनके भाव जरूर बढ़ गए हैं. अब ये मज़ाक था या नहीं, आइए जानें इस बारे में गहराई से.

शिल्पा शिंदे

ऐसी है जानकारी
बिग बॉस सीजन 11 की विनर बनी शिल्पा शिंदे और बिग बॉस के फाइनलिस्ट रहे विकास गुप्ता के बीच की दुश्मनी तो जगजाहिर है. शो के शुरुआत में दोनों के बीच जो तीखी तकरार शुरू हुई वो शो के अंत के आते आते मीठी नोक-झोंक में बदल गई. शो के फिनाले तक दोनों में दोस्ती भी हो गई थी. लेकिन अब एक इवेंट पर सबके सामने शिल्पा शिंदे ने विकास को पहचानने से इंकार कर दिया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


यहां हुआ ये सब
अब आप सोच रहे होंगे कि भला शिल्पा ने ये कहां और क्यों किया. तो आपको बता दें कि पड़ोसी के तौर पर बिग बॉस हाउस में शामिल हुए सब्यासाची सत्पथी के बर्थडे के मौके पर हाल ही में पार्टी रखी गई. इस पार्टी में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और कई सेलेब्स शामिल हुए.

वीडियो हुआ वायरल
इसी पार्टी के दौरान शिल्पा शिंदे के मीडिया इंटरेक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जब मीडिया शिल्पा से विकास गुप्ता से जुड़े सवाल पूछते हैं तो शिल्पा कहती हैं, कौन विकास गुप्ता? कौन है विकास गुप्ता? विकास गुप्ता किधर है? विकास गु्प्ता को मैं नहीं जानती? अगर आप सोच रहे हैं कि शिल्पा ऐसा दुश्मनी की वजह से कह रही थीं. तो ऐसा कुछ भी नहीं है क्योंकि शिल्पा ये सब मजाकियां लहजे में कहती हैं. उनके ठीक पीछे विकास गुप्ता भी खड़े रहते हैं, जो उनकी बात सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. आप भी देखिए ये वीडियो.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...