अब भला ऐसा कैसे हो सकता है कि वरुण धवन किसी लड़की को समोसा खिलाएं और वो शर्म से पानी-पानी न हो। कुछ ऐसा ही हुआ यहां भी। दरअसल वरुण धवन की अगली आने वाली फिल्म ‘अक्टूबर’ की शूटिंग खत्म करने के बाद कुछ अलग अंदाज में दिखाई दिए। कैसे, आइए देखें।

यहां सबसे पहले बता दें कि इस फिल्म की को-स्टार बनिता संधू भी इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं। सभी ने शेड्यूल खत्म करने के बाद वरुण धवन ने मिठाई नहीं बल्कि बनिता को समोसा खिलाकर बधाई दी। बता दें कि यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘अक्टूबर’ एक रोमैंटिक ड्रामा फिल्म है। वरुण ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर डाला है और उन्होंने लिखा कि समोसा खाएगी। बनिता ने भी समोसा खाते हुए फोटो शेयर किया है और लिखा कि खाना प्यार है, खाना जिंदगी है।

Samosa Khayegi @banita.sandhu #october #mumbai

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बता दें कि इस लव-स्टोरी को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। ‘अक्टूबर’ में वरुण धवन के साथ नई नवेली एक्ट्रेस बनिता संधू नजर आएंगी। फिल्म को दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में शूट किया गया है, और फिल्म का आखिरी शूट को मनाली में अंजाम दिया गया।

फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी। हाल ही में वरुण धवन ने एक वीडियो भी अपलोड किया था. जिसमें यह दिखाया गया था कि कैलेंडर जनवरी से शुरूआत होती है और फरवरी-मार्च के बाद सीधे अक्टूबर आ जाता है। बनिता संधू को फिल्म में लेने के बारे में शूजित ने कहा, लव स्टोरी में हमेशा नई जोड़ी देखना मजेदार होता है क्योंकि यह एकदम नई तरह की कैमिस्ट्री होती है। यही वजह है कि मैंने वरुण के अपॉजिट नए चेहरे को चुना. वे मेरे साथ एक विज्ञापन में पहले भी काम कर चुकी हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...