एक वक्‍त था जब कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की प्रेमकहानी के चर्चे थे. उसके बाद दोनों के बीच दुरियां आ गईं। दोनों में ब्रेकअप हो गया। उसके बाद दीपिका के करीब आए रणवीर सिंह. अब तो दोनों की सगाई के चर्चे भी सुनने को मिल रहे हैं, लेकिन ये क्‍या इस मोड़ पर एक बार फिर रणबीर के पेरेंट्स ने दीपिका की ओर यू-टर्न मारा है. कैसे, आइए देखें.

याद दिला दें
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का भले ही काफी समय पहले ब्रेक-अप हो गया था. लेकिन आज भी रणबीर के पेरेंट्स नीतू सिंह और ऋषि कपूर दीपिका से उतना ही प्यार करते हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि हाल ही में नीतू और ऋषि ने दीपिका के लिए कुछ ऐसा किया है जिससे ये बात साबित होती है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


प्रभावित हुए ऐसे
दरअसल, फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेंस से नीतू और ऋषि काफी प्रभावित हुए हैं. फिल्म में उन्हें दीपिका की एक्टिंग बेहद पसंद आई. इसलिए उन्होंने स्पेशली एक खूबसूरत सा गुलदस्ता दीपिका को भेजकर फिल्म में उनके काम के लिए उन्हें बधाई दी.

दीपिका हुईं खुश
नीतू और ऋषि की तरफ से ये जेस्चर देखकर दीपिका काफी खुश हुईं. उन्होंने इस गुलदस्ते की एक फोटो शेयर करके लिखा, “कल आप दोनों को देखकर काफी अच्छा लगा. आपके प्यार और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद.”

थीं काफ़ी कॉन्‍फिडेंट
फिल्म ‘पद्मावत’ के खिलाफ चल रहे विरोध के दौरान शुरू से ही दीपिका इस फिल्म को लेकर काफी कॉंफिडेंट थी. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के वक्त भी दीपिका ने राजपूत करणी सेना को चेतावनी देते हुए कहा था कि ये फिल्म रिलीज होकर रहेगी.

मिली थीं धमकियां
दीपिका के इस रवैये के चलते उन्हें काफी धमकियों का भी सामना करना पड़ा. बावजूद इसके दीपिका टस से मस नहीं हुईं और अब उनकी ये मेहनत रंग लाती नजर आ रही है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...