जी हां, आप बिल्‍कुल सही सुन रहे हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे विराट और अनुष्‍का ने ही ये फैसला लिया है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इनकी शादी की तस्‍वीरों के अलावा भी कुछ ऐसी तस्‍वीरें हैं जो अभी लोगों के सामने नहीं आईं हैं। ऐसे में दोनों ने मिलकर ये फैसला लिया है कि अपनी शादी की ऐसी सभी तस्‍वीरों को ये नीलाम करेंगे। अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर दोनों ने ऐसा क्‍यों किया। आइए देखें।

ऐसी है जानकारी
बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की खबर का खुलासा होते ही ये आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई। देखते ही देखते उनके वेडिंग सेलिब्रेशंस की कई सारी फोटोज़ और वीडियोज़ इंटरनेट वायरल होने भी लगी। हर तरफ उनके शादी की तस्वीरों की लोग तारीफ करने लगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : शाहिद बने एशिया के सबसे सेक्‍सी शख्‍स, आगे की लिस्‍ट और भी इंट्रेस्‍टिंग है

हाल ही में हुआ खुलासा
अब हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा किया गया है कि विराट और अनुष्का ने अपने शादी की तस्वीरों को बेचने का फैसला लिया है। जानकारी के अनुसार, अपने वेडिंग फोटोज़ की नीलामी से इन्हें जो भी पैसा मिलेगा, उसे ये चैरिटी में दे देना चाहते हैं।

प्‍लानिंग हुई पूरी
इसके लिए दोनों ने पूरी तरह से प्लानिंग भी कर ली है। अपनी शादी की फोटोज़ को विराट और अनुष्का एक अमेरिकन फैशन मैगज़ीन को बेचने वाले हैं। इससे उन्हें जो भी आमदनी होगी वो सभी दान में दे दिए जाएंगे।

पढ़ें इसे भी : लुक चेंज करके लीज़ा हेडन ने खुद को समझा खूबसूरत, ट्रॉलर्स ने दिखाया आइना

यहां हुई शादी
याद दिला दें कि विराट ने अनुष्का से इटली में टस्कन स्टाइल में शादी की। इस शादी के दौरान यहां हिंदू रीति-रिवाज का भी पूरी तरह से पालन किया गया। इनके हल्दी, संगीत, मेहंदी से लेकर शादी तक की कई सारी फोटोज इंटरनेट पर देखने को मिली हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...