एक समय सुनते थे कि संजय दत्‍त और सलमान खान, दोनों एकदूसरे के बहुत अच्‍छे दोस्‍त हुआ करते थे। दोनों एकसाथ कई फिल्‍मों के साथ ही साथ कई मौकों पर भी साथ में नजर आए। वहीं अब ये क्‍या हुआ। संजू बाबा ने अपने घर में दी पार्टी और उस पार्टी में शाहरुख और आमिर तो पहुंचे, लेकिन सलमान कहीं नजर नहीं आए। ऐसा भला क्‍यों हुआ, आइए झांकें ज़रा इस मामले में।

दी जाती थीं मिसालें
गौरतलब है कि एक वक्त था जब बॉलीवुड में संजू बाबा और सलमान खान की दोस्ती की मिसालें दी जाती थीं। हालांकि बदलते दौर के साथ मीडिया में इनकी दोस्ती में भी दरार की खबरें आईं। कुछ दिनों पहले संजय दत्त और सलमान खान अंबानी के घर एंटीलिया में गणेश उत्सव के दौरान गले मिले।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : ऐसी तस्‍वीर शेयर करके फंस गए अमिताभ बच्‍चन

 

फिर शुरू हुई चर्चा
इसके बाद से दोनों की दोस्ती को लेकर चर्चा फिर शुरू हो गई। हालांकि बीते दिनों सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर करें तो अभी इनके बीच कोल्ड वॉर खत्म नहीं हुआ है। दरअसल, संजय दत्त ने अपनी फिल्म ‘भूमि’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है, जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को इन्वाइट किया गया, लेकिन उनकी गेस्ट लिस्ट में सलमान का नाम नहीं है।

पढ़ें इसे भी : ‘डैडी’ के डायरेक्‍टर ने ये क्‍या कह दिया, ‘बॉलीवुड में 95 प्रतिशत एक्‍ट्रेसेस को एक्‍टिंग नहीं आती’

इनका नाम है गेस्‍ट लिस्‍ट में
वहीं रिपोर्ट्स पर गौर करें तो संजय दत्त और उनकी पत्‍नी मान्यता ने 20 सितंबर को फिल्म ‘भूमि’ के लिए ग्रांड स्क्रीनिंग रखी थी। इसमें उन्होंने आमिर खान, शाहरुख खान, विधु विनोद चोपड़ा, रणबीर कपूर, सुनील शेट्टी, माना शेट्टी, राजकुमार हिरानी, करन जौहर, सोनाक्षी सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा, अजय देवगन, काजोल,अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का नाम शामिल किया है।

पढ़ें इसे भी : बिग बॉस के पहले दो कंटेस्‍टेंट की झलक दिखा मेकर्स ने उठाया सवाल, आप करिए हल

नहीं है सलमान का नाम
हालांकि इस गेस्ट लिस्ट में सलमान खान का नाम कहीं नहीं है, जबकि कुछ दिनों पहले ही संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में सलमान को लेकर कहा था कि हमारे बीच कुछ भी गलत नहीं है। उनका कहना था कि सलमान हमेशा उनका भाई रहेगा। वह उनसे बहुत प्यार करते हैं।

करते हैं एकदूसरे का सम्‍मान
उन्‍होंने ये भी कहा था कि उन्‍हें समझ में नहीं आता कि लोग उनकी दोस्ती को इश्यू क्यों बनाते हैं। वह सलमान से या सलमान उनसे हर रोज तो मिल नहीं सकते। दोनों ही एक्टर हैं। वो भी अपने काम में बिजी हैं और संजू बाबा भी। ऐसे में हर वक्त तो मिल नहीं सकते, लेकिन उनके बीच एक दूसरे को लेकर प्यार और सम्मान हमेशा रहता है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...