बॉलीवुड क्वीन और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना रनौत ने बड़े संघर्षों के बाद इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल कर अपनी प्रतिभा को साबित किया है. कंगना की हर फिल्म इस बात का सबूत देती है कि स्टार किड होने से मतलब नहीं, बल्कि आपकी अच्छी एक्टिंग और टैलेंट ही आपको ऊंचाइयों पर ले जाते हैं.

अपने बेबाक अंदाज़ के लिए फेमस कंगना न जाने अपनी इस हरकत की वजह से कितनी बार कंट्रोवर्सी में पड़ी हैं. लेकिन लगता है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वो कंट्रोवर्सी को लेकर यूज़ टू हो गयी हैं. जहाँ पिछली बार वंशवाद पर कंगना के बोल्ड कमेंट ने कंट्रोवर्सी की थी, तो वहीँ इस बार अवार्ड्स को लेकर उनका बयान गजब का है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कंगना ने खोला असली ‘सिमरन’ का सच, तो सबको भरनी पड़ी हामी

कंगना का कहना है कि वह अवार्ड शो से दूर रहने की कोशिश करती हैं. राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित एनडीवी यूथ फॉर चेंज कॉन्क्लेव में कंगना ने कहा, “हमारे अवार्ड शो में काफी हेर-फेर होते हैं, जैसे वे आपको पहले ही बता देंगे कि आपको यह पुरस्कार मिलेगा, लेकिन इसके बदले वे आपसे प्रस्तुति देने के लिए कहेंगे. मैं इन सब से दूर रहने की कोशिश करती हूं.”

फिल्म ‘सिमरन’ में सह-लेखन का श्रेय कंगना को दिए जाने पर लेखक अपूर्व असरानी ने उनकी आलोचना की थी. अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने इसमें अभिनय और लेखन किया है, फिल्म के निर्देशन में कोई योगदान नहीं दिया है और अगर उन्होंने किया होता तो वह खुलकर गर्व के साथ बतातीं.  हंसल मेहता निर्देशित फिल्म ‘सिमरन’ 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...