मुंबई. हर फिल्म में कुछ अलग करने की चाहत किसे नहीं होती. आमिर खान इसीलिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाते हैं. लेकिन ये ‘कुछ अलग’ करने के चक्कर में एक्टर अक्सर ‘कुछ गलत’ कर जाते हैं. अगले साल 18 अगस्त को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ को ही ले लीजिये. एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की संदीप और पिंकी फरार का फर्स्ट लुक आउट हो गया है.

वैसे, 10 महीने पहले फर्स्ट लुक आउट करने का क्या मतलब? वो भी तब, जबकि इसमें एक बड़ी कमी रह गयी हो. फिल्म के फर्स्ट लुक में अर्जुन कपूर दिल्ली पुलिस के अफसर बने हुए हैं. उनके बाल छोटे और दाढ़ी गायब है. 32 साल के अर्जुन 30 साल के किरदार में जंच भी रहे हैं. लेकिन उनकी वर्दी में एक खोट दिख गया है.

आप भी जरा ध्यान से देखिये और समझ आये तो हमें बताइए…! नहीं समझ आया,चलिए हम ही बताते हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


साउथ अभिनेत्रियों की बेइज्ज़ती नहीं हुई कृति से बर्दाश्त, लगाना चाहती हैं हिना को तमाचे

जरा इस वर्दी में अर्जुन के कंधे पर लगे बैच देखिये. इन पर क्या लिखा है, ये तो साफ़ समझ नहीं आ रहा. लेकिन ये जरूर पता चल रहा है कि ‘दिल्ली पुलिस’ नहीं लिखा है. अजब है भाई, दिल्ली पुलिस का अफसर और वर्दी….?

अर्जुन की मेहनत

अर्जुन ने डायरेक्टर दिबाकर बैनर्जी के साथ दिल्ली और एनसीआर में 10 दिन की वर्कशॉप्स अटेंड की थी. यहाँ उन्होंने कैडेट ट्रेनिंग, फिजिकल एक्सरसाइज, फिटनेस ट्रेनिंग सीखी. इस 10 दिन की ट्रेनिंग में अर्जुन ने इतनी मेहनत कर दी कि उनको डिहाइड्रेशन तक हो गया था.

मौनी रॉय की तो निकल पड़ी, अक्की के बाद मिला रणबीर का साथ

फर्स्ट लुक में अर्जुन का नाम छुपाया गया है. लेकिन जो सही से दिखाना चाहिए था, वो भी गलत हो गया. इस लुक को अर्जुन और फ़िल्म के डायरेक्टर दिबाकर बैनर्जी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. हालांकि परिणीती ने ऐसा नहीं किया. वो अभी गोलमाल सीरीज के हिट होने से ही खुश हैं. ये भी हो सकता है कि उनके लिए डायरेक्टर दिबाकर ने अलग लुक जारी करने की सोची हो. खैर, जो भी हो… फर्स्ट लुक की कमी तो हमने पकड़ ली और आपको दिखा भी दी. अब बारी है सेकेण्ड लुक की. बेस्ट ऑफ़ लक  ‘संदीप और पिंकी फरार’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...