ये देखिए, सरेआम लड़ पड़े बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और एक्‍टर सचिन जोशी. जी हां, आप सही सुन रहे हैं. शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा और कई फिल्मों में एक्टर का रोल निभा चुके बिजनेसमैन सचिन जोशी आपस में सरेआम झगड़ पड़े हैं. इन दोनों ने ट्विटर पर एक दूसरे को जमकर खरी खोटी सुनाई.

इसको लेकर हुआ झगड़ा
राज कुद्रा ने पिछले साल इंडियन पोकर लीग की शुरुआत की थी और इसे जोर शोर से लॉन्च भी किया था. इसी लीग में सचिन जोशी ने भी एक टीम खरीदी थी. राज कुद्रा का आरोप है कि सचिन पर इस टीम को खरीदने का 40 लाख रुपया बकाया है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


चैक हुआ बाउंस
मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक राज कुंद्रा ने इसी सिलसिले में सचिन जोशी को लीगल नोटिस भेजा है. राज कुंद्रा का आरोप है कि सचिन जोशी ने गोवा किंग्स नाम की टीम खरीदी थी और इसकी पब्लिसिटी इंडियन पोकर लीग ने की. इस पब्लिसिटी का पैसा सचिन जोशी को शेयर करना था लेकिन लीग खत्म होते ही सचिन ने राज के फोन उठाने बंद कर दिए. राज कुंद्रा का आरोप है कि जो चैक सचिन जोशी ने राज कुंद्रा को दिया था वो बाउंस हो गया है.

लगाए आरोप
सचिन जोशी ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया है कि वो पोकर लीग में गड़बड़ कर रहे थे. वो पक्षपाती तरीके से कुछ टीमों को जितवा रहे थे, जब सचिन ने इसकी शिकायत राज कुंद्रा से की तो उन्होंने सचिन को बाहर का रास्ता दिखा दिया. सचिन का ये भी कहना है कि उनका कोई भी एग्रीमेंट राज कुंद्रा के साथ नहीं हुआ था इसलिए पैसे देने का कोई सवाल ही नहीं उठता.

ऐसा हुआ था राज कुंद्रा के साथ
बहुचर्चित आईपीएल में राज कुंद्रा राजस्थान रॉयल्स टीम के मालिक थे लेकिन सुप्रीम कोर्ट की मुद्गल कमेटी ने उनकी टीम को अनियमितताओं के चलते आईपीएल से बाहर कर दिया था. राज कुंद्रा पर मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगे थे.

बनी थी आठ टीमें
राज कुंद्रा ने इंडियन पोकर लीग में अहमदाबाद हॉर्ट्स, बैंगलोर रॉयल्स, डेली एसेज और गोवा किंग्स जैसी आठ टीमें बनाई थीं. गोवा टीम में राज सचिन के साथ पार्टनर भी थे.

मिलिए सचिन जोशी से
सचिन जोशी गुटखा व्यापारी जेएम जोशी के बेटे हैं और कई फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ फिल्मों का निर्माण भी कर चुके हैं. शाहरुख खान के वो करीबी मित्र हैं और शाहरुख की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के वो स्पॉन्सर भी रह चुके हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...