अजी ज़रा आप ही सोचिए एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की फिज़ीक के बारे में। आखिर कैसे ढल सकते हैं वो रेसलर खली के सांचे में। कहने का मतलब है कि वह कैसे बन सकते हैं खली की तरह बॉडी वाले। वहीं अगर देखा जाए तो रंगमंच की इस दुनिया में सब कुछ मुमकिन है। ऐसे में अगर फिल्‍म मेकर्स ने ऐसा करने की सोच ली है तो जरूर वह किसी न किसी तरह से ये कर के ही दिखाएंगे। आइए, देखें क्‍या है ये पूरा झमेला।

ऐसी है खबर
सबसे पहली खबर तो ये है कि भारत के मशहूर रेसलर दलीप सिंह राणा, उर्फ खली के जीवन पर बनने जा रही है फिल्म। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फॉक्स स्टार्स स्टूडियोज़ ने इस फिल्म के लिए राइट्स भी खरीद लिए हैं। इस फिल्म में खली के शुरुआती जीवन से लेकर देश के प्रसिद्ध रेसलर बनने तक के सफर को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : आपके फेवरेट सितारे वेकेशंस पर ऐसे करते हैं फैमिली संग मस्‍ती, नहीं देखी होंगी ये तस्‍वीरें कभी 

ये है दूसरी बड़ी खबर
अब बारी है इससे जुड़ी दूसरी बड़ी खबर की। वह ये कि इस फिल्म में खली का किरदार निभाने के लिए इसके मेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत को चुना है। वैसे याद दिला दें कि इससे पहले उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में अपनी परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीता था।

पढ़ें इसे भी : दया भाभी चलीं छुट्टी पर, अगले साल लौटेंगी तारक मेहता के घर

भला कैसे होगा ये
अब इस बात को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि ना तो सुशांत की खली जैसी हाइट है और ना ही बॉडी। ऐसे में उनका खली की बायोपिक फिल्म में मुख्य किरदार निभाना थोड़ा अटपटा सा लग रहा है। खैर अब आगे ये देखना है कि मेकर्स अपने इस फैसले को लेकर क्‍या कदम उठाएंगे।

पढ़ें इसे भी : आंई! संजय दत्‍त की पार्टी में नहीं बुलाए गए सल्‍लू मियां, आमिर और शाहरुख तो थे वहीं

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...