क्यूट डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का ‘पद्मावती’ लुक हर किसी को पसंद आ रहा है. रानी पद्मावती के किरदार में रॉयल्टी को बयां कर रहीं फिल्म पद्मावती में दीपिका के गहने का वजन जानते हैं आप? दीपिका ने 20 किलो के गहने पहने हैं. सिर्फ गहने ही नहीं, उनके कपड़े भी भारी-भरकम हैं. पुराने ज़माने में रानियाँ ऐसे ही रहती थीं. 20 किलो के गहने पहनकर शूटिंग करना कोई मज़ाक बात नहीं है.

राजा रावल रतन सिंह बन कुछ ऐसे दिखेंगे शाहिद, जारी हुआ पद्मावती से उनका लुक


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वैसे, ये कोई पहली बार नहीं है जब दीपिका ने हैवी लुक कैरी किया हो. ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ के ढोल बाजे गाने में दीपिका ने जो लहंगा पहना था न, वो 35 किलो का था. लेकिन प्रोफेशनल तौर पर दीपिका ने मासूमियतके साथ हैवी लुक के लिए हामी भर दी.

दीपिका के पद्मावती लुक पर फंस गयीं अनुष्का, केआरके ने की खिंचाई

पद्मावती फिल्म की कॉस्ट्यूम डिजाइनर रिंपल नरुला का कहना है कि लोग वजन की बात कर रहे हैं. हमने ऐसा कुछ नहीं बनाया जिसे पहनना नामुमकिन हो.


गहनों और कपड़ों के अलावा दीपिका का यूनीब्रो लुक भी काफी चर्चा में है. इससे पहले काजोल, शिल्पा शेट्टी जैसी ऐक्ट्रेसेज इस लुक में नजर आ चुकी हैं लेकिन दीपिका ने इस फिल्म के लिए खास तौर पर यह लुक अपनाया. दीपिका से अलग शाहिद का लुक भी कमाल का लग रहा है. मतलब सिर्फ गहनों पर ही नहीं, स्टार्स के रॉयल लुक पर भी बहुत काम किया गया है.

दीपिका और करण के बाद अब इलियाना ने खोला डिप्रेशन में जाने का शॉकिंग राज़

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...